प्रदेश की जनता के पास केवल बहुजन समाज पार्टी ही है विकल्प : मनोज कुमार 

9 अक्टूबर को काशीराम की परिनिर्वाण दिवस कार्यक्रम में शामिल होने जाऐंगे कार्यकर्ता।
 
यूपी के मेरठ में फूबाग कॉलोनी स्थित जिला कार्यालय (BSP District office) पर शनिवार को विधानसभा चुनाव को लेकर पदाधिकारियों की बैठक हुई। जिसमें 9 अक्टूबर को मान्यवर काशीराम के परिनिर्वाण दिवस को लेकर चर्चा की गई। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सेक्टर प्रभारी मनोज कुमार रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष मोहित जाटव और संचालन दिनेश काजीपुर ने किया।

 

बैठक में पदाधिकारियों ने कहा कि 9 अक्टूबर को काशीराम के परिनिर्वाण दिवस पर लखनऊ में में बड़ी संख्या में सैकड़ों कार्यकर्ता कार्यक्रम में पहुंचेंगे। सेक्टर प्रभारी मनोज कुमार ने कहा कि कार्यक्रम को लेकर बसपा की तैयारियां पूरी हो चुकी हैँ। बूथ कमेटियां, सैक्टर कमेटियां, जिला कमेटियां अपने-अपने क्षेत्र में कार्य कर रहे हैं। READ ALSO : UP: कांग्रेस और BJP कार्यकर्ताओं में जबरदस्त बवाल, भारी पथराव और तोड़फोड़; सांसद और पूर्व सांसद की भी पिटाई।

 

उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता भाजपा द्वारा बढ़ते अपराध, बढ़ती महंगाई, किसानों पर अत्याचार के बारे में कार्यकर्ता घर-घर बता रहे हैं। अब किसान और मजदूरों के पास केवल बहुजन समाज पार्टी ही विकल्प है। हर व्यक्ति भारतीय जनता पार्टी से परेशान है। थानों में कोई काम नहीं हो रहे हैं। कचहरी में कोई काम नहीं हो रहे हैं। किसान आत्महत्या कर रहे हैं। महंगाई चरम पर है। रोजगार खत्म है। Read Also : दिल्ली में होगी बड़ी गैंगवार! दीपक बॉक्सर संभाल सकता है गोगी गैंग की कमान; जानिए बॉक्सिंग चैंपियन कैसे बना गैंगस्टर

 

उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता के पास अब सिर्फ बहुजन समाज पार्टी ही विकल्प बचा है और अबकी बार 2022 में बहुजन समाज पार्टी 300 सीट जीतकर सरकार बनाएंगे।   Read Also: Who is Sneha Dubey: UNGA में पाकिस्तान के 'कश्मीर पर झूठ' की 'स्नेहा दुबे' ने उड़ा दी धज्जियां, इमरान खान को लगाई लताड़

 

ये लोग रहे उपस्थित

कार्यक्रम में सतपाल, पीपला, दिनेश गाजीपुर, राम कुमार वर्मा, हसीन यासीन इमरान खान, ब्रहमजीत, प्रबुद्ध कुमार गौतम, जितेन्द्र अलीपुर, डॉ. राजवीर, रवि जाटव, राकेश वर्मा, राकेश फलावदा, तेज सिंह, रामप्रकाश, डॉ. प्रवीण, विनोद राणा, डॉ. केपी सिंह, वीरपाल सिंह, कुलदीप गुर्जर, परवेज और गोलू आदि मौजूद रहे।  पढ़ें - आखिर क्यों रद्द हुई मेरठ में होने वाली प्रियंका गांधी की रैली, एक लाख लोगों की भीड़ जुटाने का था दावा।