Bijnor News : बिजनौर में घर के अंदर पूर्व प्रधान पति की गोली मारकर हत्या

मामला मंडावली थाना क्षेत्र के गांव रामपुर चाठा का बताया जा रहा है। 
 | 
bijnor news

whatsapp gif

यूपी के बिजनौर जिले के मंडावली थाना क्षेत्र में घर में सो रहे पूर्व प्रधान पति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मौके पर फॉरेसिक टीम ने सबूत जुटाए हैं। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

 

जानकारी के मामला मंडावली थाना क्षेत्र के गांव रामपुर चाठा में सागर सिंह परिवार के साथ रहते थे। जानकारी के अनुसार पिछले योजना में उनकी पत्नी ग्राम प्रधान रही हैं। सागर सिंह के पुत्र हरेंद्र के मुताबिक रविवार रात को वह आंगन में चारपाई पर सोए हुए थे। 

 

तभी रात में  तेज आवाज हुई। बतौर हरेंद्र उसे लगा की टायर फटा है जैसे ही वह कमरे से निकला तो देखा पिता सागर सिंह के सिर में गोली लगी थी और एक बदमाश वहां से भाग रहा था। तभी उसने शोर मचा दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग भी इकट्‌ठा हो गए। यह भी पढ़ें - E-pension portal launched : CM Yogi ने किया ई-पेंशन पोर्टल का लोकार्पण, रिटायरमेंट के मात्र 3 दिन बाद होगा पेंशनर्स का पूरा भुगतान, देखें
bijnor news
बिजनौर में पूर्व प्रधान पति की हुई हत्या के बाद मौक पर जांच करती फॉरेंसिक टीम व पुलिस व मृतक सागर का पुत्र हरेंद्र।

फॉरेसिंक टीम ने सबूत जुटाए

घटना की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंचीे और जांच की। इस दौरान फॉरेसिंक टीम ने घटनास्थल से कुछ सबूत जुटाए हैं। इस मामले में पुलिस ने परिजनों से भी पूछताछ की है।  पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  read   :  Bank Holidays in May :बैंक संबंधी कार्यों में ना करें लापरवाही, मई में 13 दिन बंद रहने वाले हैं बैंक, RBI द्वारा जारी कैलेंडर चेक करें

 

 

तीन टीमें गठित कीं : एसपी सिटी

घटना की जानकारी पर एसपी सिटी डॉ. प्रवीन रंजन सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि इस घटना में आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 3 टीमें बना दी गई हैं, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

devanant hospital

priyanka

 

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।