UP : 2 घंटे बढ़ाया गया Night Curfew का समय, पूरे प्रदेश में रहेगी एक ही टाइमिंग

 Night Curfew in Uttar Pradesh:  उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण में आ रही तेजी को देखते हुए नाइट कर्फ्यू का समय 2 घंटे बढ़ दिया है।

 | 
Night Curfew
 

Night Curfew in Uttar Pradesh:  उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण में आ रही तेजी को देखते हुए नाइट कर्फ्यू का समय 2 घंटे बढ़ दिया है। मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र ने इस संबंध में निर्देश जारी किए। आदेश के मुताबिक अब पूरे प्रदेश में नाइट कर्फ्यू रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक रहेगा।

 अभी तक सिर्फ प्रदेश के उन जिलों में ही नाइट कर्फ्यू रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक था जहां एक्टिव केस की संख्या 1000 से ज्यादा है, जबकि अन्य जिलों में रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक ही पाबन्दियां रहती थी। अब पूरे प्रदेश में नाइट कर्फ्यू का समय एक समान रहेगा। इसके साथ ही सरकार ने 16 जनवरी तक सभी शैक्षिक संस्थानों को भी बंद रखने के आदेश दिए हैं। Read Also: UP COVID GUIDELINE: बढ़ गईं पाबंदियां, अब वर्क फ्रॉम होम हुआ लागू, सीएम ने दिया ये आदेश


इससे पहले सोमवार को ही प्रदेश में सभी सरकारी व प्राइवेट कार्यालयों में 50% कर्मचारियों के साथ ही काम करने के आदेश दिए हैं। शेष 50% कर्मचारी वर्क फ्रॉम होम करेंगे। वहीं यदि कोई कर्मचारी पॉजिटिव पाया जाता है तो उसे न्यूनतम 7 दिन का अवकाश दिया जाएगा। इस अवधि में कर्मचारी का वेतन नहीं काटा जा सकता है।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।