UP : एक और कंझावला जैसा कांड! कार ने लड़के को टक्कर मारी और 3 किमी तक घसीटती चली गई, शव के पहिये में चिपकने से हुए चीथड़े

यह हादसा बदायूं जिले में रात करीब साढ़े 11 बजे बिल्सी-उझानी मार्ग के पास हुआ। पुलिस का कहना है कि आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।
 | 
BADAUN
उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में गुरुवार को हुए भीषण सड़क हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे में एक युवक कार की चपेट में आ गया। उसके बाद वह युवक कार में ही फंस गया, जिसके बाद करीब 3 किमी तक उसको कार घसीटती ले गई। जहां चालक कार को सुनसान इलाके में छोड़कर मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और वाहन के दोनों पहियों को खोलकर शव को बाहर निकाला। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।Read Also:-   मेरठ: 10 साल की मासूम बच्ची के साथ बुजुर्ग ने किया दुष्कर्म, बेहद शर्मनाक घटना, आरोपी बुजुर्ग देर रात हुआ गिरफ्तार

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना बदायूं जिले के बिल्सी-उझानी मार्ग के पास रात करीब 11.30 बजे हुई। पुलिस के अनुसार मृतक युवक उमेश (23) गांव रायपुर का रहने वाला है। जो अपनी बहन से मिलकर लौट रहा था। मृतक के भाई ने पुलिस को बताया कि मृतक उमेश दोपहर में अपनी बड़ी बहन से मिलने गया था। चूंकि लौटते समय रात हो गई थी। इसलिए वह अपनी बहन का घर छोड़कर बिल्सी उझानी रोड स्थित सिरसौल गांव के बाहर सवारी का इंतजार कर रहा था।

 

कार ने युवक को टक्कर मारी, 3 किमी तक घसीटा
वहीं रात करीब 11.30 बजे काले रंग की वैगन-आर ने भाई को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार भाई के ऊपर से निकल गई और वह उसी कार के पहिए में फंस गया। इतना ही नहीं कार चालक ने कार की गति धीमी नहीं की और करीब 3 किलोमीटर तक घसीटते हुए पास के गांव हरगनपुर ले गया।
sonu

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।