अखिलेश यादव का ऐलान- समाजवादी पार्टी की सरकार बनी तो 300 यूनिट घरेलू बिजली मुफ्त, किसानों की पूरी सिंचाई होगी मुफ्त

राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सपा मुख्यालय में नए साल पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान अखिलेश यादव ने सभी को नए साल की बधाई दी।  इस दौरान अखिलेश यादव ने सरकार बनने पर घरेलू उपभोक्ताओं को 300 यूनिट मुफ्त देने का ऐलान किया। साथ ही सिंचाई पूरी तरह से नि:शुल्क होगी। यह सब घोषणापत्र में शामिल किया जाएगा।
 | 
Akhilesh Yadav
समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर 300 यूनिट घरेलू बिजली मुफ्त देने की घोषणा की है। साथ ही उन्होंने किसानों की पूरी सिंचाई मुफ्त करने की बात भी कही। उन्होंने कहा कि छापेमारी ऐसी थी कि देश की जनता नोटों के बंडलों को देख रही थी। हमने देखा कि क्या इससे (कानपुर के इत्र व्यापारी) हमारा कोई संबंध है। तब पुष्टि हुई थी कि यह डिजिटल इंडिया की गलती थी। इनको (BJP) छापा समाजवादियों के यहां मारना था और छापा मार दिया अपने लोगों पर।ये भी पढ़े:- पहाड़ दरकने से भिवानी में दबे 20-25 लोग, तीन शव निकाले गए, छत्तीसगढ़ और राजस्थान के मजदूर दब कर मरे, बचाव अभियान जारी

अखिलेश ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने 2021 को खराब साल बना दिया है। बीजेपी जब पिछड़ने लगी तो अब छापेमारी कर रही है। उन्होंने कहा कि जिस पर पहले छापा मारा गया और पैसे निकलने लगे, उसे समाजवादी पार्टी का बताया गया।  उन्हें सपा के लोगों पर छापा मारना था लेकिन अपने ही लोगों पर छापेमारी की। वह उनका आदमी निकला। अब बीजेपी गुस्सा निकालने के लिए सपा व्यापारी के यहां छापेमारी कर रही है। 

शिवपाल ने भी मुफ्त बिजली देने का ऐलान किया है
इससे पहले सामाजिक परिवर्तन के लिए रथ यात्रा लेकर निकले प्रगतिशील समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने भी भोपतपुर के बाग में आयोजित जनसभा में घोषणा की थी कि हमारी सरकार बनाने के लिए हर परिवार के एक व्यक्ति को नौकरी मिलेगी। और 300 यूनिट मुफ्त बिजली और उच्च शिक्षा। बेरोजगारों को स्वरोजगार के लिए पांच लाख रुपये का पैकेज दिया जाएगा।

dr vinit

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।