UP : माथा गरम है, सुबह से.. रख दे हथेली न मां.....वर्दी पहने महिला सिपाही ने बनाई इंस्टाग्राम रील, एसएसपी ने किया निलंबित (Suspend), देखें Video

उत्तर प्रदेश पुलिस पर इन दिनों सोशल मीडिया की खुमारी जोर-शोर से बोल रही है। अधिकारियों की चेतावनी और कुछ पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई के बावजूद वर्दी में रील बनाने की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है। 
 | 
MBD
सोशल मीडिया का जोश इन दिनों उत्तर प्रदेश पुलिस पर पूरी तरह हाबी है। एक के बाद एक महिला कांस्टेबल का वर्दी में रील बनाने का मामला सामने आ रहा है।  विभागीय कार्रवाई के बावजूद पुलिसकर्मी वर्दी की रील सोशल मीडिया पर वायरल किये जा रहे हैं। ऐसी ही एक रील के वायरल होने के बाद सोमवार को एसएसपी ने महिला थाने में तैनात सिपाही शालिनी मलिक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। पिछले हफ्ते ही एक महिला कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया था।Read Also:-UP : नाले की सफाई के दौरान दीवार गिरने से 4 लोगो की मौत, 9 लोगो को जिंदा बचाया गया

 


मामला मुरादाबाद शहर का है। जानकारी के अनुसार शालिनी मलिक मुरादाबाद के महिला थाने में सिपाही के पद पर तैनात है। बताया गया कि महिला कांस्टेबल शालिनी मलिक का एक पुराना वीडियो रील इंस्टाग्राम पर पड़ा हुआ था। इस रील में वर्दी पहने महिला सिपाही एक गाने पर एक्सप्रेशन देती नजर आ रही है। गाने के बोल हैं माथा गरम है, सुबह से मेरा, रख दे हथेली न मां, तूने कुछ खाया, देर से क्यों आई ….

 

इंस्टाग्राम रील के वायरल होने के बाद किसी ने मुरादाबाद पुलिस के ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर अधिकारियों से शिकायत की। एसएसपी हेमंत कुटियाल ने सीओ सिविल लाइंस डॉ. अनूप सिंह से पूरे मामले की जांच कराई। सीओ की रिपोर्ट मिलने के बाद एसएसपी ने महिला आरक्षक को निलंबित कर दिया। 
sonu

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।