मेरठ : हर-हर शंभू फेम गायिका फरमानी नाज के भाई, पिता और बहनोई निकले लुटेरे, लूटा था सरिये से भरा ट्रक; पिता और बहनोई गिरोह के सरगना

जब फरमानी नाज ने हर हर शंभू गाना गाया तो कई कट्टरपंथी संगठनों ने इसका विरोध किया। यहां तक कि उनके खिलाफ फतवा भी जारी किया गया था। इससे उन्हें अंतरराष्ट्रीय ख्याति मिली। लेकिन भाई, पिता और बहनोई की गिरफ्तारी के बाद लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। 
 | 
farmani
हर हर शंभू फेम सिंगर फरमानी नाज के सगे भाई अरमान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने अरमान को लूट का आरोपी बनाया है। बताया जाता है कि अरमान ने मेरठ के सरधना इलाके में डकैती कर लोहे का सरिया लूटा था। फरमानी के पिता और बहनोई इस गिरोह के सरगना बताए जा रहे हैं।Read Also:-मेरठ : गंगा मेले मखदूमपुर में हिस्ट्रीशीटर की गोली मार कर हत्या, मृतक के खिलाफ 16 से ज्यादा आपराधिक मामले

 

सोमवार को मेरठ पुलिस ने 8 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनमें फरमानी का भाई अरमान भी शामिल है। आरोप है कि यह गिरोह लोहे के सरियों को लूटकर बाजार में बेचता था। पुलिस ने इनसे 200 किलो सरिया भी बरामद किया है।

 Farmani Naaz

अभिलिप्सा पांडा द्वारा गाया गया हर हर शंभू गीत YouTube गायक फरमानी नाज़ के द्वारा भी गाया गया था। इसके बाद वह बहुत ज्यादा चर्चा में आ गईं थी। फरमानी नाज़ को इंडियन आइडल में गोल्डन टिकट भी मिल चुका है। लेकिन बच्चे की तबीयत खराब होने के कारण उन्हें वापस आना पड़ा। तब से ही फरमानी एक YouTube सिंगर बन गई है। अब फरमानी गाने गाकर ही अपने बच्चे की परवरिश कर रही हैं। फरमानी नाज़ का गाना 'हर हर शंभू' सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया था। 

 

हाल ही में सरधना के हर्रा इलाके से करीब 200 किलो लोहे किलों लोहे का सरिया लूटा गया था। इसका उपयोग सरकारी टैंक के निर्माण में किया जाना था। थाना सरूरपुर में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। पुलिस लुटेरों की तलाश कर रही थी। कहानी ऐसी है कि जिन 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, वे फिर से लूट की योजना बना रहे थे तब पुलिस ने उन्हें घेर लिया था।

 

बदमाशों को खिरवा चौराहे के पास से पकड़ा गया। उसके द्वारा बताए गए स्थान पर लूटी गई 200 किलो लोहे का सरिया भी बरामद कर लिया गया। साथ ही पुलिस ने एक पिकअप वाहन भी बरामद किया है। पुलिस के मुताबिक ये लुटेरे इसी पिकअप में लूट का माल ले जाते थे। 

 

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार अरमान काफी शातिर अपराधी है। वह रतनपुरी मुजफ्फरनगर में रेता है। पेशे से वह लूट का माल बाजार में बेचने का काम करता है। उसके साथ गिरोह के कुछ अन्य साथी भी हैं। उन्हें पहचान लिया गया है।

 

इस मामले में फरमानी के पिता आरिफ और बहनोई इरशाद का भी नाम सामने आया है। पुलिस के मुताबिक, लुटेरों के इस गिरोह के सरगना गायिका का बहनोई और पिता दोनों हैं। दोनों अभी फरार हैं। पुलिस ने उत्तर प्रदेश के सभी थानों को इनकी तस्वीरें भेजी हैं। 

 

इस गिरफ्तारी के बाद एक बार फिर फरमानी नाज सुर्खियों में हैं। लोग इस गिरफ्तारी से जुड़ी खबरों की कटिंग ट्विटर पर अपलोड कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक ट्विटर यूजर @Turrram_Khan ने लिखा है कि भजन गाने से महादेव की कृपा नहीं मिलती, कर्म भी अच्छे से करने पड़ते हैं। इसी तरह एक अन्य यूजर @Mo_Jishan2 लिखते हैं कि पिता और बहनोई लुटेरे हैं तो इसमें फरमानी नाज का क्या दोष है, लोग उनके नाम का इस्तेमाल क्यों कर रहे हैं?

sonu

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।