मेरठ : रेलवे ट्रैक के किनारे वीडियो कॉल पर बात करने के चक्कर में चली गई युवक जान, ट्रेन से लगी टक्कर, मौके पर ही हुई मौत,

 मेरठ में सेल्फी के दीवाने एक युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। युवक वीडियो कॉल पर बात करते हुए रेलवे ट्रैक के किनारे जा रहा था।
 | 
mrt
मेरठ में सेल्फी के दीवाने एक युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। युवक वीडियो कॉल पर बात करते हुए रेलवे ट्रैक के किनारे जा रहा था। युवक हेडफोन लगाए हुए था। तभी पीछे से ट्रेन आई और उसे टक्कर मार दी। टक्कर में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।Read Also:-बिजनौर: मानदेय बढ़ाने की मांग को लेकर बीसी सखियों का प्रदर्शन, बोलीं–सरकार माफ करे 75 हजार रुपए

 

मामला मेरठ के टीपी नगर थाना क्षेत्र का है। जहां जानिस पैलेस निवासी कपिल पुत्र आकाश नाम के युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। ट्रैक के पास मौजूद लोगों ने तुरंत पुलिस को हादसे की सूचना दी। लोगों ने पुलिस को बताया कि युवक वीडियो कॉल पर बात कर रहा था। हेडफोन लगाए होने के कारण उसे ट्रेन के आने का पता नहीं चला।

 

मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दी। घटना की सूचना पर आकाश का भाई बाबा मौके पर पहुंच गया। भाई का शव देखते ही छोटा भाई फूट-फूट कर रोने लगा।

 

आसपास के लोगों ने बताया कि आकाश को सेल्फी का शौक था। वह अक्सर रेलवे ट्रैक के पास आकर सेल्फी लेता था। लेकिन आज इस मोबाइल के चक्कर में उसकी जान चली गई।
sonu

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।