मेरठ : 15 वर्षीय किशोर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, फंदे से लटका मिला कमरे में, परिजनों ने पड़ोसी पर लगाया हत्या का आरोप

मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के लखीपुरा में 15 वर्षीय किशोर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। किशोर अपने ही घर के एक कमरे में रस्सी के फंदे पर लटका हुआ मिला।
 | 
mrt
मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के लखीपुरा में एक 15 वर्षीय किशोर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। किशोर अपने ही घर के एक कमरे में रस्सी के फंदे से लटका मिला। किशोर के परिजनों ने पड़ोसी पर हत्या का आरोप लगाया है। वहीं, थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।Read Also:-लिव इन पार्टनर आफताब ने प्रेमिका श्रद्धा के शरीर के किए 35 टुकड़े, हर रात जंगल में फेंकता था शरीर अंग; लिव इन में खौफनाक कत्ल

 

रविवार की देर रात लखीपुरा निवासी 15 वर्षीय शहजाद का शव संदिग्ध परिस्थितियों में एक कमरे में रस्सी से लटका मिला। किशोर के पिता इस्लामुद्दीन ने बताया कि बेटा शहजाद कमरे के अंदर था। जब घंटों बाद भी शहजाद कमरे से बाहर नहीं आया तो पिता इस्लामुद्दीन ने कमरे का दरवाजा खटखटाया। दरवाजा खटखटाने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो परिजनों को शक हुआ। परिजनों ने कमरे का दरवाजा तोड़ दिया। दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंचे तो उनके होश उड़ गए। कमरे के अंदर बेटा शहजाद रस्सी पर झूलता मिला।

 

इस्लामुद्दीन ने बताया कि बेटे को अपने सामने फंदे पर लटका देख उनकी समझ में नहीं आया कि क्या किया जाए। फौरन शहजाद को रस्सी से उतारकर डॉक्टर के पास ले गए। लेकिन डॉक्टरों ने शहजाद को मृत घोषित कर दिया। इस्लामुद्दीन ने बताया कि शहजाद पहले अपने भांजे के साथ गली में खेल रहा था। इसके बाद वह घर आ गया। उसके बाद यह सब कैसे हुआ पता नहीं।

 

इस्लामुद्दीन का आरोप है कि उसके बेटे शहजाद की हत्या पड़ोस के रहने वाले मुदस्सिर पुत्र मुजाहिद ने की है। हत्या करने के बाद कमरे में फंदे पर लटका दिया  और कुंडी लगा दी। पिता ने बताया कि काफी समय से उसकी मुदसिर से रंजिश चल रही थी। शहजाद जब भांजे के साथ गली में खेल रहा था तो मुदस्सिर भी गली में घूम रहा था। इस्लामुद्दीन का आरोप है कि मुदस्सिर ने उनके बेटे की हत्या कर उसे रस्सी से लटका दिया। इस्लामुद्दीन ने पुलिस को बताया कि आरोपी मुदस्सिर गली में लगे कैमरे में कैद हुआ होगा। 
sonu

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।