UP में मानवता शर्मशार, गर्भवती महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, न्याय के लिए हाथ में भ्रूण लेकर पहुंची पीड़िता एसएसपी कार्यालय

 पीड़िता इंसाफ के लिए डिब्बे में बंद कर के भ्रूण को लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंची। महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना 13 सितंबर को हुई थी। तीनों लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया था। 
 | 
RAPE
गर्भवती महिला गैंगरेप: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां एक गर्भवती महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है।  गैंगरेप के बाद तीन महीने के भ्रूण की पेट में ही मौत हो गई थी। पीड़िता इंसाफ के लिए डिब्बे में बंद कर भ्रूण को लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंची। महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना 13 सितंबर को हुई थी। तीनों पुरुषों ने इसे अंजाम दिया. मामला सामने आने के बाद एसएसएपी ने सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं। मामला थाना बिशारतगंज इलाके का है।Read Also:-UP : 5 लड़को ने नाबालिग लड़की को किया अगवा, फिर गैंगरेप के बाद हैवानों ने निर्वस्त्र कर दौड़ाया सड़को पर,

 

महिला 3 महीने की थी गर्भवती
आरोपियों ने 3 माह की गर्भवती महिला से सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना उस वक्त हुई जब महिला किसी काम से खेत पर गई थी। वहीं घात लगाकर बैठे गांव के बदमाशोंदबंग लोगो ने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। 

 


दुष्कर्म के बाद आरोपी महिला को वहीं छोड़कर फरार हो गए। जानकारी के मुताबिक काफी देर तक जब पीड़िता घर नहीं पहुंची तो परिजन खेत देखने पहुंचे जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई थी। परिजन महिला को निजी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने भ्रूण (बच्चे)) की जान बचाने की हर संभव कोशिश की, पर उसे बचाया न जा सका। डॉक्टरों ने घरवालों को बताया, रेप के दौरान महिला की कोख में ही भ्रूण (बच्चे) की मौत हो गई थी। महिला के परिजन इंसाफ के लिए अधिकारियों के चक्कर लगा रहे हैं।

 

इस घटना को लेकर बिशारतगंज थाने में धारा 376डी, 315 के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस मामले को लेकर थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना वाले दिन पीड़िता व आरोपी पक्ष के बीच खेत में विवाद हुआ था। इस मामले पर गांव में बैठक कर समझौता भी किया गया। इसकी लिखित सहमति भी मिल चुकी है। उन्होंने कहा, घटना के बाद अब महिला का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। जांच में जो भी सामने आएगा उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
sonu

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।