मेरठ सेंट जोजफ स्कूल के छात्रों के बीच फायरिंग, तमंचे से की कई राउंड फायरिंग, 6 से ज्यादा छात्र हिरासत में, स्कूल के बाहर पुलिस फोर्स तैनात

 सेंट जोसेफ स्कूल में छात्रों के बीच जमकर हुई फायरिंग। गोली की आवाज से स्कूल में मची अफरातफरी। पुलिस ने कई छात्रों को हिरासत में लिया है।
 | 
mrt
मेरठ में शिक्षा के मंदिर इन दिनों जंग का अखाड़ा बनते जा रहे हैं। मेरठ कॉलेज में फायरिंग का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि लालकुर्ती इलाके में स्थित सेंट जोसेफ स्कूल में शनिवार को छात्र गुटों के बीच जमकर फायरिंग हुई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कुछ छात्रों को हिरासत में लिया है।Read Also:-उत्तर प्रदेश में 10वीं कक्षा तक के छात्रों को मिलेगी केवल ये स्कॉलरशिप, जानें कितनी है रकम होगी

 

पुलिस के मुताबिक पवन प्रजापति ने बताया कि उसका बेटा पीयूष सेंट जोसेफ स्कूल में 10वीं कक्षा का छात्र है। पवन का आरोप है कि पिछले कई दिनों से 10वीं कक्षा के दूसरे सेक्शन में पढ़ने वाला एक अन्य छात्र उनके बेटे को परेशान कर रहा था। शुक्रवार को आरोपी और उसके दोस्तों ने पीयूष को जमकर पीटा और उसका सिर भी फोड़ दिया।

 

उधर, शनिवार को पवन व उसके परिजन इसकी शिकायत करने स्कूल पहुंचे। आरोप है कि इसी दौरान एक अन्य छात्र ने सिखेड़ा गांव के अपने दर्जनों दोस्तों को फोन कर के बुला लिया। स्कूल से बाहर आते ही आरोपियों ने पवन के परिवार को घेर लिया और मारपीट करने लगे। इस बीच स्कूल के अन्य छात्र भी आरोपितों से भिड़ गए और दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई।

 

आरोप है कि इस दौरान बाहर के छात्रों ने भी जमकर फायरिंग की। जिससे कॉलेज में हड़कंप मच गया। कॉलेज के अंदर घुसकर पवन के परिवार ने अपनी जान बचाई। 

 

पुलिस जांच में जुटी है
लालकुर्ती थाना प्रभारी नरेश कुमार का कहना है कि अभी तक किसी पक्ष से कोई शिकायत नहीं मिली है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। मौके पर भारी संख्या में पुलिस तैनात की गई है।
sonu

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।