UP : पॉलीथिन में बंधा मिला 21 वर्षीय युवती का शव! सीने पर गोली का निशान, टी-शर्ट पर लिखा था '‘लेजी डेज’'

एसपी देहात त्रिगुण बिसेन ने बताया कि युवती की शिनाख्त और हत्यारों को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं  हालांकि अभी तक युवती की शिनाख्त करने में सफलता नहीं मिली है।
 | 
Mathura
उत्तर प्रदेश के मथुरा के थाना राया इलाके में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यमुना एक्सप्रेसवे के पास एक युवती की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। लाल रंग के बैग से युवती का शव बरामद किया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को लेकर पड़ताल शुरू की। हालांकि अभी तक युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि मृतका कौन है और कहां की रहने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़की के शरीर पर गोली और चोट के निशान मिले हैं। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।Read Also:-सड़क किनारे खुले मैदान में एक शराबी बंदर ने चखना के साथ लिया शराब का मज़ा, उड़ाए लोगों के होश, आप भी देखें ये मजेदार Video

 

वहीं राया थाना प्रभारी निरीक्षक ओमहरी वाजपेयी ने बताया कि मृतक की उम्र 21-22 के आसपास लग रही है। उनका रंग गोरा है, बाल लंबे काले हैं। वहीं उन्होंने ग्रे कलर की टी-शर्ट पहनी हुई है, जिस पर Lazy Days लिखा हुआ है। साथ ही नीले और सफेद रंग के पत्तेदार पलाजो भी पहने हैं। इसके अलावा बाएं हाथ में लाल कलावा और काला धागा बांधा जाता है।

 


अज्ञात युवती का शव ट्रॉली बैग में मिला 
दरअसल जिले के राया कस्बे के मथुरा रोड स्थित यमुना एक्सप्रेसवे के कृषि अनुसंधान केंद्र के समीप लाल रंग के ट्रॉली बैग में अज्ञात युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूटकेस में शव मिलने की खबर मिलते ही राया पुलिस मौके पर पहुंची और उसे कब्जे में ले लिया। इसके साथ ही उन्होंने घटना की जानकारी अपने उच्चाधिकारियों को भी दी।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की के सीने में गोली मारी गई है, साथ ही शरीर पर कई जगहों पर चोट के निशान भी मिले हैं।  फिलहाल मौके पर पहुंचे सीओ महावन आलोक सिंह ने बताया कि युवती की शिनाख्त नहीं हो सकी है। वहीं, फॉरेंसिक टीम सबूत जुटाने की कोशिश कर रही है। इसके अलावा जिले के सभी थानों के साथ-साथ आसपास के जिलों में भी युवती की फोटो भेजी गई है। पुलिस ने कहा कि प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि युवती की हत्या करने के बाद उसके शव को सूटकेस में रखकर यहां फेंका गया है। 
sonu

 

युवती की शिनाख्त का प्रयास किया
एसपी देहात त्रिगुण बिसेन ने बताया कि युवती की शिनाख्त और हत्यारों को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं। हालांकि अभी तक युवती की शिनाख्त करने में सफलता नहीं मिली है। पहचान के लिए उसकी फोटो जिले के थानों के साथ ही अन्य जिलों के थानों में भी प्रसारित की गई है। साथ ही अज्ञानता के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 
sonu

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।