सड़क किनारे खुले मैदान में एक शराबी बंदर ने चखना के साथ लिया शराब का मज़ा, उड़ाए लोगों के होश, आप भी देखें ये मजेदार Video

यह वीडियो मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के करोड़ा तहसील क्षेत्र का है। जहां दो युवक सड़क किनारे खुले मैदान में शराब पी रहे थे। तभी एक बंदर भी वहां पहुंच गया। उसके बाद जो भी मजेदार घटना घटी आप उसको इस वीडियो में देख सकते हैं। 
 | 
Monkey
इंटरनेट पर कब क्या वायरल हो जाए इस के बारे में कुछ भी कहा नहीं जा सकता। इस समय सोशल मीडिया पर नशे में धुत बंदर के एक वीडियो ने लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है। मजे की बात तो यह है कि शराब पीने के बाद बंदर शराब के साथ चखने के स्वाद का मजा लेता नजर आ रहा है। यह वीडियो मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले का है। अब इस वायरल क्लिप को जिसने भी देखा वो हैरान रह गया। बता दें कि कुछ युवक मैदान में बैठकर शराब पी रहे थे, तभी एक बंदर वहां आ गया और उस बबंडर ने उन्हें भगा दिया।  और फिर खुद वहां पर बैठ कर शराब के साथ चखने मजा लेने लगा।

 

यहां देखें शराब के नशे में मस्त बंदर का वीडियो

 
जानकारी के मुताबिक वायरल हो रहा यह वीडियो शिवपुरी जिले के करौरा तहसील क्षेत्र का है। जहां दो युवक सड़क किनारे खुले मैदान में शराब पी रहे थे। तभी यह बंदर भी वहां पहुंच गया। इसके बाद खाने का सामान देखकर वह युवकों को काटने के लिए दौड़ा। बंदर को अपने पास आता देख युवक वहां से भाग खड़े हुए। लेकिन अगले ही पल जो हुआ उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। क्लिप में देखा जा सकता है कि बंदर शराब से भरा गिलास उठाता है और एक ही बार में उसे अपने गले के नीचे उतर लेता है। इतना ही नहीं, इसके बाद वह पास में पड़े नमकीन  के पैकेट को फाड़कर शराब के साथ उस का भी लुत्फ उठाते हुए नजर आता है।

 

बता दें कि बंदर द्वारा भगाए गए युवकों ने यह वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया था, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। क्षेत्र के लोगों का कहना है कि वे बंदरों के आतंक से परेशान हैं। ये बंदर कभी बाइक सवार के पीछे पड़ जाते हैं तो कभी पैदल चल रहे लोगों पर भी हमला कर देते हैं।  ग्रामीणों ने यहां तक ​​कहा है कि वीडियो में दिख रहे बंदर ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है। आए दिन वह ऐसी बेहूदा हरकतें करता रहता है।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।