UP Assembly Election : BSP नेता थाने में फूट-फूटकर राेया, बोला- 50 लाख में टिकट तय था, 4.5 लाख रुपये एडवांस भी दे चुका, फिर भी नहीं दिया टिकट, पढ़ें पूरा मामला

 UP Assembly Election :बसपा से टिकट के दावेदार बताए जा रहे एक नेता ने पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। बसपा नेता अरशद राणा ने पार्टी पर टिकट के बदले 50 लाख रुपये मांगने का आरोप लगाया है। 
 | 
BSP

UP Assembly Election: बसपा से टिकट के दावेदार बताए जा रहे एक नेता ने पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। बसपा नेता अरशद राणा ने पार्टी पर टिकट के बदले 50 लाख रुपये मांगने का आरोप लगाया है। बता दें कि अगले महीने से उत्तर प्रदेश में सात चरणों में विधानसभा चुनाव होने हैं। इससे पहले सभी दल अपने-अपने उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर रहे हैं। इस बीच बसपा के एक नेता ने टिकट न मिलने पर पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया। अरशद राणा का एक रोता हुआ वीडियो सामने आया था जिसमें वह टिकट न मिलने से काफी परेशान नजर आ रहे थे।ये भी पढ़े:- सपा में शामिल हुए स्वामी प्रसाद और सैनी समेत 8 विधायक, स्वामी बोले- मैं जहां भी होता हूं, सरकार उनकी ही होती है

4.5 लाख दे चूका हूँ, 50 लाख और मांगे जा रहे हैं'
बसपा नेता अरशद राणा ने कहा, "मैं 24 साल से काम कर रहा हूं। 2018 में (2022 उत्तर प्रदेश चुनाव के लिए) औपचारिक रूप से चारथवाल सीट से उम्मीदवार घोषित किया गया था। तब से पार्टी से संपर्क करने की कोशिश कर रहा है, कोई उचित जवाब नहीं मिला है।" उन्होंने आगे कहा, "50 लाख रुपये की व्यवस्था करने को कहा है... जबकि मैं पहले ही लगभग 4.5 लाख रुपये का भुगतान कर चुका हूं।"

पुलिस के सामने रो दिए बसपा नेता
दरअसल, उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा के साथ ही पार्टी टिकट को लेकर खींचतान और ड्रामा भी शुरू हो गया है। मुजफ्फरनगर की चारथवाल सीट से टिकट नहीं मिलने से खफा बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के नेता अरशद राणा शहर कोतवाली में फूट-फूट कर रोते दिखे। पुलिस के सामने रोते हुए अरशद राणा ने आरोप लगाया कि पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने दो साल पहले टिकट के लिए 67 लाख रुपये की मांग की थी, लेकिन उनकी जानकारी के बिना उनका टिकट काट दिया गया। 


पूर्व गृह राज्य मंत्री सैयदुज्जमां के बेटे सलमान सईद को बसपा ने उतारा टिकट
उल्लेखनीय है कि चरथवाल विधानसभा क्षेत्र के दधेडू गांव निवासी अरशद राणा लंबे समय से बसपा में सक्रिय हैं। उनकी पत्नी ने भी बसपा से जिला पंचायत सदस्य पद के लिए चुनाव लड़ा था। राणा लंबे समय से बसपा से चारथवाल सीट से पार्टी टिकट पाने की उम्मीद से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे। हालांकि एक दिन पहले ही बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि पार्टी ने चारथवाल विधानसभा सीट से सलमान सईद को उतारा है। सलमान सईद पूर्व गृह राज्य मंत्री और कांग्रेस नेता सैयदुज्जमां के बेटे हैं। घोषणा से स्तब्ध राणा ने फेसबुक पर अपनी आपबीती के बारे में लिखा और बाद में अपने समर्थकों के साथ शहर कोतवाली पहुंचे। उन्होंने कहा कि पार्टी नेताओं ने उनका तमाशा बनाया और उनके पैसे वापस मांगे। 

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।