दिल्ली में कथित शराब घोटाले में भारतीय जनता पार्टी लाई नया 'स्टिंग वीडियो', कहा- केजरीवाल की खुली पोल

 दिल्ली में कथित शराब घोटाले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने एक और स्टिंग वीडियो जारी किया है। बीजेपी का दावा है कि स्टिंग में दिख रहा शख्स घोटाले का आरोपी नंबर 9 अमित अरोड़ा है। 
 | 
BJP
दिल्ली में कथित शराब घोटाले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने एक और स्टिंग वीडियो जारी किया है। बीजेपी का दावा है कि स्टिंग में दिख रहा शख्स घोटाले का आरोपी नंबर 9 अमित अरोड़ा है। बीजेपी ने कहा है कि इस वीडियो ने केजरीवाल सरकार की पोल खोल दी है। हालांकि, khabreelal.com इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।Read Also:-कबाड़ से रोशन हो रहा मेरठ, कबाड़ से बनाए जा रहे लाइट वाले कृत्रिम पेड़, योगी सरकार का प्रयासों का दिख रहा रंग,

 

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो दिखाते हुए कहा, ''आम आदमी पार्टी का घोटाला स्टिंग सामने आया है। उस घोटाले में आरोपी नंबर-9 अमित अरोड़ा ने पूरे घोटाले का पर्दाफाश कर दिया है। किससे कितना पैसा लिया गया और घोटाले कैसे हुए, सब बेनकाब हो गया। पूरी नीति सिर्फ घोटाले के लिए तैयार की गई थी। अमित अरोड़ा बता रहा है कि कमीशन सरकार ने तय किया था। इतना ही नहीं, गोवा और पंजाब के चुनावों में शराब घोटाले के पैसे का इस्तेमाल किया गया था।

 


सुधांशु त्रिवेदी ने कहा, ''अरोड़ा ने कहा है कि न्यूनतम शुल्क 5-5 करोड़ रुपये तक तय किया गया था। 5 करोड़ इसलिए रखे गए ताकि छोटे छोटे प्लेयर्स न आ सकें। जबकि यह नीति इस आधार पर बनाई जाती है कि छोटे छोटे कारोबारियों को भी काम करने का मौका मिल जाये। यह नीति राज्यों में इस तरह लाई जाती है कि छोटे व्यापारियों को भी अवसर मिले और प्रतिस्पर्धा हो।

 

इससे पहले 5 सितंबर को बीजेपी ने एक 'स्टिंग वीडियो' जारी किया था। बीजेपी ने दावा किया था कि सीबीआई द्वारा दर्ज मामले में आरोपी नंबर 13 सनी मारवाह के पिता कुलविंदर मारवाह ने खुफिया कैमरे पर आप सरकार की ओर से कमीशन लेने की बात कही है। हालांकि, दिल्ली के आबकारी मंत्री मनीष सिसोदिया ने स्टिंग को मजाक बताया। सीबीआई दिल्ली सरकार की शराब नीति की जांच कर रही है और मनीष सिसोदिया इसमें मुख्य आरोपी हैं। सीबीआई ने हाल ही में सिसोदिया के घर और बैंक लॉकर की तलाशी ली थी।
sonu

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।