मेरठ : Gargi Girls School की बस मवाना रोड पर वाहन से टकराई, कई छात्राएं घायल

घटना सुबह मवाना से गंगानगर स्कूल आते समय हुई है। घटना में कई छात्राएं घायल बताई जा रहीं हैं।
 | 
inchuli
मेरठ के गंगानगर स्थित Gargi Girls School की बस बुधवार सुबह दुर्घटना का शिकार हो गई। जिसमें कई छात्राएं घायल बताई जा रहीं हैं। घटना मवाना रोड पर इंचौली थाना क्षेत्र के फिटकरी गांव (Fitkari , Inchauli thana area) में  सुबह 8 बजे हुई है। पुलिस मामले की जांच में लगी है।

 

जानकारी के अनुसार गार्गी गर्ल्स स्कूल गंगानगर की स्कूल बस सुबह मवाना से छात्राओं को लाने गई थी। वहां से लौटते समय मवाना रोड पर फिटकरी गांव (Mawana road fitkari ) के पास कोहरे के कारण बस एक फायर ब्रिगेड की गाड़ी से टकरा गई। घटना को लेकर बस में चींख पुकार मच गई।  also read :मेरठ के साके त पेट्रोल पंप के सामने होंडा सिटी कार टकाई, 2 MBBS छात्रों की मौत, दो घायल

 

कुछ इस प्रकार हुई घटना

जानकारी के अनुसार मवाना रोड पर फिटकरी गांव में एक डीसीएम चालक उसे बैक कर रहा था। उसके पीछे से आई फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने अचानक ब्रेक लगाए। तभी उसके पीछे चल रही गार्गी स्कूल की बस टकरा गई। आसपास के लोगों पुलिस न छात्राओं के परिजनों को जानकारी दी। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। बताया जा रहा घटना में स्कूल बस चालक  सहित छात्रा हर्षिता, तान्या, दिव्यांशी और रिया घायल हो गए। परिजन छात्राओं को अपने साथ ले गए।  also read : Omicron: ओमिक्रॉन से 24 घंटे में 13 मौत, केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव ने राज्यों से कहा- जरूरत हो तो कर्फ्यू लगाएं, ओमिक्रॉन के ये हैं लक्षण, देखें

 

वीआईपी ड्यूटी में जा रही फायर ब्रिगेड की गाड़ी

सुबह जिस समय फायर ब्रिगेड की गाड़ी से स्कूल बस टकराई, तब घटना कोहरा था। बताया जा रहा है कि फायर ब्रिगेड की गाड़ी मोदीपुरम स्थित किसी वीआईपी ड्यूटी के लिए जा रही थी। तभी यह घटना हो गई। थाना पुलिस ने दोनों वाहनों को सड़क हटवाकर यातयात सुचारु कराया। पुलिस का कहना है कि दुर्घटनाग्रस्त हुए वाहनों को हटवाया गया है।

 

dr vinit

 monika

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।