Video : फ्लाइट में बैठी महिला ने की दूसरी महिला के साथ शर्मनाक हरकत, वीडियो देखकर आप का भी पारा हो जाएगा हाई!

 फ्लाइट में बैठी महिला ने न सिर्फ अपने आगे बैठी महिला यात्री के बालों में च्यूइंग गम चिपका दी बल्कि उसके बाल भी खराब कर दिए। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 
 
फ्लाइट में सफर के दौरान कई तरह के विवाद सामने आए। कभी यात्रियों के बीच मारपीट का वीडियो वायरल हुआ तो कभी यात्रियों और फ्लाइट अटेंडेंट के बीच विवाद का वीडियो सामने आया। हालाँकि, अब एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपको गुस्सा ज़रूर आएगा। वीडियो में फ्लाइट में बैठी एक महिला शर्मनाक हरकत करती नजर आ रही है। READ ALSO:-बहू सास से चाहती है 'वो' वाला प्यार करना, मोबाइल फ़ोन में दिखाती है वीडियो, बहू की हरकत से सास हुई परेशान

 

बालों में चिपका दी च्युइंग गम
वीडियो में देखा जा सकता है कि फ्लाइट में यात्री बैठे हुए हैं। इसमें दो महिलाएं पीछे बैठी नजर आ रही हैं। सामने बैठी महिला ने अपने बाल सीट के पीछे की और किए  हुए हैं। पीछे बैठी महिला ने उसके बाल पकड़ कर उसमें च्यूइंगम चिपका दी। इसके बाद बालों को भी पानी में डुबोया गया। 

 


बालों वाली महिला के साथ पीछे बैठी महिला यात्री यह सब कर रही थी और उसे जरा भी भनक नहीं हुई की उसके साथ क्या हो रहा है। हालांकि, किसी ने इस महिला की इस गंदी हरकत का वीडियो बना लिया, जो वायरल हो रहा है। बताया गया कि आगे बैठी महिला यात्री ने अपने बाल सीट के पीछे की और किए  हुए थे, जिसके कारण पीछे बैठी महिला टीवी नहीं देख पा रही थी।

 

इस पर उसे इतना गुस्सा आया कि उसने अपने सामने वाली महिला के बालों में च्यूइंग गम डाल दी। इससे भी मेरा मन नहीं भरा तो उस महिला के बाल गीले कर दिए। एक फ्लाइट अटेंडेंट को भी वहां से गुजरते देखा गया लेकिन उसने इसे नजरअंदाज कर दिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस पर लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं। 

 

एक ने लिखा कि एक महिला द्वारा दूसरी महिला के बालों में च्युइंग गम लगाने से ज्यादा गंदा क्या हो सकता है। दूसरे ने लिखा कि शायद दोनों अच्छे दोस्त हैं और एक दूसरे के साथ प्रैंक कर रहे हैं। एक ने लिखा कि ऐसी महिलाओं को फ्लाइट से बैन कर देना चाहिए। एक ने लिखा कि यह विग जैसा लग रहा है और इसे जानबूझकर रिकॉर्ड किया गया है।