Video : जो भी राम मंदिर जाएगा वह मुसलमान बनकर निकलेगा, पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद ने उगला जहर 

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान जावेज मियांदाद का पहले से ही विवादों से नाता जुड़ा हुआ है, उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कह रहे हैं कि अगर कोई राम मंदिर के दर्शन के लिए जाएगा तो मुस्लिम बनकर ही निकलेगा।
 
दरअसल, जुबान फिसलना कोई बड़ी बात नहीं है। लेकिन अगर आपकी जुबान बार-बार फिसलने लगे तो आप क्या कहेंगे? पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद की जुबान अक्सर फिसलती रहती है। और वह कभी भी कुछ भी कह सकते हैं। अब सवाल ये है कि जावेद मियांदाद चर्चा क्यों हो रही है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने राम मंदिर मामले पर अपनी राय रखी है, हालांकि ये वीडियो काफी पुराना है। लेकिन उन्होंने ऐसा क्या कहा है ये जानना जरूरी है। Read also:-मेरठ: पहले चचेरे भाई के साथ पी शराब, फिर कर दी गोली मार कर हत्या, वारदात को अंजाम देकर आरोपी हुआ फरार

 

यूजर्स ने की आलोचना
जावेद मियांदाद अब अपने ऐसे बयानों को लेकर भारतीयों के निशाने पर हैं। एक यूजर ने लिखा कि ये समझ से परे है कि आप इस तरह की बात कर रहे हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा कि भाई आप कैसी बात कर रहे हैं? आपके पूर्वज भी हिंदू थे।  आपका खुद इस समाज से जुड़ाव है। बाहरी आक्रमणकारियों के कारण आपको धर्म परिवर्तन तक करना पड़ा। तीसरे ने लिखा कि चाहे रमीज राजा हों, जावेद मियांदाद हों या अब्दुल रज्जाक, इन सभी लोगों को मानसिक इलाज की जरूरत है। इसी तरह उन्होंने पाकिस्तान की आर्थिक स्थिति का जिक्र करते हुए भारत का उदाहरण दिया। जावेद मियांदाद कहा था कि भारत की आबादी हमसे ज्यादा है और उन्हें हमसे ज्यादा पैसे की जरूरत है।