महिला पायलट थी हजारों फीट की ऊंचाई पर, तभी एयरक्राफ्ट में हुआ कुछ ऐसा कि देख कर डर जाएंगे; देखें डरावना Video

वायरल वीडियो में एक महिला अकेले विमान में उड़ती दिख रही है, तभी अचानक हजारों फीट की ऊंचाई पर कैनोपी खुल गई! इसके बाद महिला न तो कुछ सुन पा रही थी और न ही कुछ देख पा रही थी, जानिए आगे क्या हुआ!
 
सोशल मीडिया पर एक विमान का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें हजारों फीट की ऊंचाई पर अचानक विमान की कैनोपी खुल गई। हालांकि, महिला इसके बाद भी धैर्य के साथ फ्लाइट उड़ाती रही और जल्द से जल्द एयरपोर्ट की तरफ जाने की कोशिश करती रही। इस दौरान वह अपनी आंखें खुली रखने के लिए भी संघर्ष कर रही थी। घटना डच की है, जहां एक महिला विमान में अकेली उड़ान भर रही थी, तभी यह घटना घटी।Read also:-राइट टू रिपेयर : कंपनियां मॉडल की एक्सपायरी डेट क्यों नहीं बतातीं? सरकार ने की कार्रवाई, अब उपभोक्ता रहें अलर्ट

 

महिला एक छोटे विमान में उड़ान भर रही थी, इस दौरान हजारों फीट की ऊंचाई पर कैनोपी खुल गई। इससे महिला पायलट के सामने डरावनी और भयावह स्थिति पैदा हो गई। महिला के लिए सांस लेना और आगे देखना मुश्किल हो गया था। इस वीडियो को नारिन मेलकुमजान नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया, जिसमें पायलट को एक्स्ट्रा 330LX विमान में भयानक स्थिति का सामना करते हुए दिखाया गया है।

 

 

मेलकुमजान ने कहा कि यह उड़ान मेरे लिए बहुत दर्दनाक थी और उस समय शोर को सहन करना मुश्किल था और सांस लेने और देखने में बहुत परेशानी हो रही थी। उन्होंने बताया कि इस घटना के बाद उन्हें 24 घंटे तक ठीक से देखने में परेशानी हो रही थी।

 

कोच ने दी सलाह और बच गई जान
मेलकुमजान ने कहा कि शोर इतना ज्यादा था कि मेरे कोच रेडियो पर क्या कह रहे थे, यह सुनना भी मुश्किल था। मैंने उनसे केवल एक ही बात सुनी कि वह कह रहे थे कि बस उड़ते रहो। उन्होंने लिखा कि मैंने वीडियो देर से शेयर किया लेकिन इसे शेयर करने के पीछे सिर्फ यही मकसद है कि उड़ान के दौरान किसी तरह की गलती न हो।

 

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे करोड़ों लोग देख चुके हैं। हालांकि, वीडियो के अंत में दिख रहा है कि उन्होंने अपना धैर्य बनाए रखा और विमान को लैंड कराया और उनकी जान बच गई।