वाह! एक-दूसरे की बांहों में हाथ डालकर ऐसे लेटे हुए थे, मानो...फ्लाइट में सीट पर सोते कपल की तस्वीरें हुईं वायरल, यूजर्स की आई दिलचस्प प्रतिक्रयाएं..... 

विमान के अंदर सीटों पर अजीब तरीके से सोते हुए एक युवक और लड़की की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन्हें करोड़ों लोग देख चुके हैं और देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया भी व्यक्त कर चुके हैं। आप भी देखें और पढ़ें यूजर्स की गजब की प्रतिक्रयाएं...
 
यात्री युवक-युवती को नंगे पैर, एक-दूसरे की बांहों में बांहें डालकर लेटे हुए देखकर आश्चर्यचकित रह गए। फ्लाइट में यात्री अजीब हरकतें करते हैं, लेकिन इस जोड़े का व्यवहार देखकर बाकी यात्री शर्म के मारे उनसे कुछ नहीं कह पाए।READ ALSO:-नागिन डांस वीडियो : महिला कर रही थी जबरदस्त नागिन डांस, तभी शामिल हुए दो और प्राणी, फिर जो हुआ...देखें वीडियो

 

एक शख्स ने उनकी तस्वीरें खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दीं, जिसे देखकर नेटिजन्स ने मिली-जुली प्रतिक्रिया दी। कुछ यूजर्स ने इसे सार्वजनिक स्थान पर शर्मनाक हरकत बताया तो कुछ ने कहा कि उन्होंने सीटें बुक कर ली हैं और वे जैसे चाहें उनका इस्तेमाल कर सकते हैं। इस पर किसी को कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए। एक यूजर ने इस हरकत के लिए फ्लाइट क्रू मेंबर्स को जिम्मेदार ठहराया। 

 


वायरल तस्वीरों को करोड़ों लोग देख चुके हैं
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 4 घंटे की फ्लाइट थी, लेकिन कपल की इस हरकत पर दूसरे यात्रियों ने भी आपत्ति जताई, लेकिन क्रू मेंबर्स ने उनसे कुछ नहीं कहा। इस दौरान युवक और युवती की उनकी सीट पर एक दूसरे के ऊपर लेटे हुए तस्वीरें शेयर की गईं। यूजर्स FLEA ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। तस्वीरें 6 अप्रैल को पोस्ट की गईं।

 

उन्हें अब तक 21 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं पूर्व यूजर FLEA ने पोस्ट पर कैप्शन दिया कि उन्हें विमान में यात्रियों का ऐसा व्यवहार देखकर यकीन नहीं हो रहा है। पूरे 4 घंटे तक ऐसा ही रहा। FLEA द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरों में जोड़े को विमान की 4 सीटों पर लेटे हुए देखा जा सकता है। वे नंगे पैर हैं और एक-दूसरे के ऊपर लेटे हुए हैं, हाथ में हाथ डालकर आराम से सो रहे हैं।

 

वायरल तस्वीरों पर यूजर्स की प्रतिक्रयाएं  
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वायरल तस्वीरों को देखने के बाद एक्स-यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रयाएं दी। एक यूजर ने लिखा कि कल्पना कीजिए कि आप उनके सामने हैं और सोच रहे हैं कि उनके पैरों से गर्म गंध क्यों आ रही है? एक यूजर ने कमेंट किया कि हेडफोन पहनो और मूवी देखो या किताब पढ़ो। हवाई जहाज़ में मुझे केवल तभी समस्या होती है जब कोई बच्चा रो रहा होता है या मेरी सीट पर कोई बैठा होता है।

 

एक यूजर्स ने जवाब दिया कि उसने अपने जूते उतार दिए और मान लिया कि यह घर है। होटल पहुँचने का इंतज़ार भी नहीं कर सकते थे। एक यूजर ने कमेंट किया कि वे ऐसा कैसे कर सकते हैं? फ्लाइट अटेंडेंट ने कुछ नहीं कहा? ये ठीक नहीं है भाई। एक यूजर ने लिखा, 'माफ करें, लेकिन मुझे इसमें कोई दिक्कत नहीं दिख रही, उन्होंने सीटों के लिए भुगतान कर दिया है।' वे जैसे चाहें उनका उपयोग कर सकते हैं।