वायरल वीडियो: रेड लाइट क्रॉसिंग पर चलती कार से सड़क पर गिरी बच्ची को देख इंटरनेट जनता दंग रह गई; देखें Video 

जब यह सोचकर दिल घबरा जाता है कि चलती कार से बच्चा गिर गया तो क्या होगा, तो वायरल वीडियो देखने के बाद उसके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। ऐसा ही एक वाकया पूर्वी चीन के निंगबो शहर में हुआ, जिसकी सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रही है।  
 
सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो आपके होश उड़ा देगा। वायरल क्लिप में एक बच्ची को व्यस्त सड़क पर चलती कार से गिरते देखा जा सकता है। सौभाग्य से, राहगीरों ने बच्ची को देखा और उन्होंने तुरंत उसे अपनी गोद में उठा लिया। बच्ची को ज्यादा चोट तो नहीं लगी है, लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद नेटिजन्स मासूम के मां-बाप को जरूर कोस रहे हैं, जो वहां से बेखबर निकल जाते हैं। ये वीडियो चीन का बताया जा रहा है। Read Also :-  वायरल वीडियो: हवा में उलझा पैराशूट, खतरनाक रफ्तार से गिरा स्काई डाइवर; चौंकाने और रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो, देखें Video

 

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट (SCMP) के अनुसार, यह घटना चीन के निंगबो शहर के पूर्व में शंघाई के दक्षिण में एक ट्रैफिक चौराहे पर हुई। वीडियो में आप देख सकते हैं कि रेड सिग्नल होने पर गाड़ियां कतार में खड़ी हो जाती हैं। हरी झंडी पर जैसे ही सफेद रंग की कार आगे बढ़ती है, पीछे की सीट पर खिड़की से झांकती बच्ची सड़क पर गिर जाती है और जेब्रा क्रॉसिंग पर पेट के गिर जाती है। कार के पीछे दौड़ रहे दूसरे वाहनों में बैठे लोगों ने बच्ची को गिरते देखा। इसके बाद वह तुरंत दौड़कर लड़की के पास गया और उसे गोद में उठा लिया। इस बेहद हैरान कर देने वाली घटना का वीडियो चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। 

 


वीडियो में देखें, जब चलती कार से गिरी बच्ची
हैरानी की बात यह है कि लड़की सड़क पर गिर जाती है। इस बात से बेखबर चालक अपनी कार लेकर निकल जाता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्ची  घबरा जाती है और सड़क पर तब तक रोती रहती है जब तक लोग पीछे से कार से निकलकर उसके पास नहीं आ जाते। 

 

इस वीडियो को सिराज नूरानी नाम के एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है, जिन्होंने मूल रूप से साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट किया था। अब यह वीडियो तेजी से लोगों का ध्यान खींच रहा है। सिराज नूरानी ने वीडियो शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, 'माता-पिता की लापरवाही की हद!' आपको बता दें कि इस घटना के बाद बच्ची को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। हालांकि डॉक्टरों का कहना है कि उन्हें मामूली चोटें ही आई हैं। लेकिन इस वीडियो को देखकर लापरवाह माता-पिता पर नेटिज़न्स का गुस्सा फूट पड़ा है। सभी उन्हें जमकर कोस रहे हैं।