Video: इस एक्ट्रेस ने किया ब्रा (Bra Advertisement) का विज्ञापन, पाकिस्‍तानी लोग भड़के, बोले- कुछ तो शर्म करो

पाकिस्तान में इन दिनों एक तुर्की एक्ट्रेस की काफी चर्चा हो रही है। इसका कारण यह है कि इस अभिनेत्री ने ऐसा विज्ञापन किया है कि पाकिस्तान के लोग उन पर भड़क गए हैं।
 
पाकिस्तान में इन दिनों एक तुर्की एक्ट्रेस की काफी चर्चा हो रही है। इसका कारण यह है कि इस अभिनेत्री ने ऐसा विज्ञापन किया है कि पाकिस्तान के लोग उन पर भड़क गए हैं। इतना ही नहीं पाकिस्तान के सोशल मीडिया यूजर्स ने इस एक्ट्रेस को न सिर्फ अच्छा-बुरा बताया बल्कि ये भी कहा कि अगर आप ये सब पैसे के लिए कर रहे हैं तो पाकिस्तान से आकर पैसे ले लीजिए। एक्ट्रेस के एक वायरल वीडियो पर पाकिस्तान के लोग भी बंटे हुए नजर आ रहे हैं और आलोचना भी कर रहे हैं। Read Also:-Video : अभिषेक बच्चन की 'दसवीं' फिल्म का ट्रेलर रिलीज, 'दसवीं' फिल्म में आपको दिखेगी पश्चिमी उत्तर प्रदेश और हरियाणा की झलक, और चर्चा में आई दीपिका पादुकोण, जानिए वजह

 

दरअसल, तुर्की की इस एक्ट्रेस का नाम Esra Bilgic है। बहुत समय पहले एसरा बिलिच उस समय चर्चा में आई थी जब उन्होंने तुर्की के मशहूर सीरियल 'एर्टुगरुल गाजी' में हलीमा हटुन की भूमिका निभाई थी। अब एक बार फिर Esra Bilgic चर्चा में हैं और इस बार उन्होंने एक ब्रा कंपनी का विज्ञापन किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस विज्ञापन का एक वीडियो भी पोस्ट किया है। इस वीडियो पर पाकिस्तान के लोग बिलिच को लेकर भड़के हुए हैं।

 

डॉन ने अपनी एक ऑनलाइन रिपोर्ट में बताया है कि पाकिस्तान के सोशल मीडिया यूजर्स इस विज्ञापन को लेकर उनकी ड्रेस को लेकर भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं। ये लोग शायद बिलीच के बोल्ड अंदाज को पचा नहीं पाएंगे। क्योंकि उन्होंने बिलिच को आखिरी बार हलीमा हटुन की भूमिका में देखा था, जिसमें वह पारंपरिक तुर्की पोशाक में नजर आई थीं और उस समय उन्हें खूब वाहवाही मिली थी। 

 

एसरा बिलिच के वीडियो पर एक पाकिस्तानी यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि शर्म आनी चाहिए, पैसे चाहिए तो पाकिस्तानियों से ले लीजिये लेकिन मत करो। आप इस्लामी संस्कृति को नष्ट कर रही हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा कि यह हमारी हलीमा सुल्तान नहीं हो सकती। हालांकि कुछ लोगों को एसरा बिलिच का समर्थन करते भी देखा गया लेकिन वे लोग बहुत कम हैं।

 

वर्तमान में, Esra Bilgic अपने विज्ञापन के लिए तुर्की की तुलना में पाकिस्तानी पुरुषों के बीच अधिक चर्चा में है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर विज्ञापन का वीडियो शेयर किया, जिसमें वह ब्लेजर और ब्रा पहने नजर आ रही हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।