फिल्म स्टार गोविंदा के गाने पर अफ्रीकी बच्चों ने किया ऐसा जबरदस्त डांस, दंग रह जाएंगे आप-देखें Viral Video

बाल दिवस 2022 के मौके पर ट्विटर पर अफ्रीकी बच्चों का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे गोविंदा की फिल्म 'पार्टनर' के गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो देख कर आप रहे जायेंगे।
 
आज 14 नवंबर यानी आज भारत के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू की 133वीं जयंती मनाई जा रही है। उन्हें बच्चों से बहुत प्यार था। सभी उन्हें 'चाचा नेहरू' कहकर बुलाते थे। यही कारण है कि उनकी जयंती को 'बाल दिवस' के रूप में भी मनाया जाता है। इस बीच ट्विटर पर हैशटैग #ChildrensDay टॉप ट्रेंड कर रहा है। चूंकि आज बाल दिवस भी है इसलिए सोशल मीडिया पर इनसे जुड़े वीडियो की बाढ़ आ गई है। उन्हीं में से एक वीडियो ने लोगों का ध्यान खींचा है, जिसमें कुछ अफ्रीकी बच्चे गोविंदा की फिल्म 'पार्टनर' के एक गाने पर गजब का डांस करते नजर आ रहे हैं। Read Also:-UP : शक्तिवर्धक दवा खाकर किया दुष्कर्म, लड़की को लहुलुहान हालत में छोड़ कर भागा हैवान, तड़प-तड़प कर हुई मौत

 

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ अफ्रीकी बच्चे 2007 के गोविंदा, कैटरीना और सलमान खान स्टारर फिल्म 'पार्टनर' के सुपरहिट गाने 'सोनी दे नखरे' पर कमाल का डांस कर रहे हैं। सभी बच्चे स्कूल यूनिफॉर्म में हैं। ऐसा लग रहा है कि यह वीडियो स्कूल के बाहर शूट किया गया है। लेकिन इस वीडियो को देखकर आपको कहीं से भी ऐसा नहीं लगेगा कि ये दूसरे देश के बच्चे हैं। ऐसा लगता है कि वह गाने के बोल को बहुत अच्छे से समझते हैं। उनका हर कदम ताल देखने लायक होता है। वहीं बच्चों के एक्सप्रेशन भी कमाल के हैं। तो आइए देखते हैं यह वीडियो।

 

यहां देखें अफ्रीकी बच्चों का डांस वीडियो