घर खरीदने वालों के लिए खुशखबरी, SBI के बाद अब HDFC ने भी सस्ता किया Home loan

HDFC HOME LOAN : SBI ने त्योहारी बोनस के हिस्से के रूप में अपने ऑफर के तहत 6.70 प्रतिशत की रियायती Home Loan दर की पेशकश की थी।
 
HDFC HOME LOAN : देश के सबसे बड़े मॉर्गेज ऋणदाता HDFC ने मंगलवार को भारतीय स्टेट बैंक (SBI) जैसे प्रतिद्वंदियों की तर्ज पर एक त्योहारी ऑफर की घोषणा की, जिसमें 6.70 प्रतिशत से शुरू होने वाला होम लोन (Home Loan) शामिल है।

 

पिछले हफ्ते, एसबीआई  (SBI) ने त्योहारी बोनस के हिस्से के रूप में अपने ऑफर के तहत 6.70 प्रतिशत की रियायती होम लोन दर की पेशकश की थी। इसके बाद पंजाब नेशनल बैंक (PNB) और बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank Of Baroda) जैसे अन्य ऋणदाताओं ने भी इसी तरह के ऑफर पेश किए। Read Also : घर खरीदने के लिए लेना है Home Loan तो यही है सबसे अच्छा मौका; कई बैंकों ने घटाई ब्याज दरें

 

आज घर पहले की तुलना में कहीं अधिक किफायती है

एचडीएफसी लि. की प्रबंध निदेशक रेणु सूद कर्नाड ने कहा कि आज घर पहले की तुलना में कहीं अधिक किफायती है। पिछले कुछ वर्षों में, संपत्ति की कीमतें देश भर के प्रमुख इलाकों में कमोबेश एक जैसी रही हैं, जबकि आय का स्तर बढ़ा है। उन्होंने कहा कि ब्याज की रिकॉर्ड कम दरें, पीएमएवाई (प्रधानमंत्री आवास योजना) के तहत सब्सिडी और कर लाभ से भी मदद मिली है।  Read Also : PNB का शानदार ऑफर, खाताधारकों को दे रहा 10 लाख रुपये का फायदा, जानिए क्या करना होगा?

 

एचडीएफसी ने कहा कि उत्सव योजना के तहत "ग्राहक 20 सितंबर, 2021 से प्रभावी 6.70 प्रतिशत प्रति वर्ष से शुरू होने वाले एचडीएफसी होम लोन का लाभ उठा सकते हैं। यह ऑफर लोन राशि या रोजगार श्रेणी के इतर सभी नए लोन आवेदनों पर लागू होगा। एचडीएफसी का 6.70 प्रतिशत का विशेष उत्सव ऑफर सभी लोन स्लैब, और 800 एवं उससे अधिक के क्रेडिट स्कोर वाले सभी ग्राहकों के लिए है।