Unihertz Jelly Star: आ गया दुनिया का सबसे छोटी स्क्रीन वाला फोन, फीचर्स इतने कि गिने भी न जाए 

Unihertz Jelly Star Price: छोटे फोन दिखने में बहुत ही प्यारे लगते हैं लेकिन अब कोई भी कंपनी ऐसे फोन नहीं बनाती लेकिन आपको बता दें कि एक कंपनी है जिसने दुनिया का सबसे छोटा स्क्रीन वाला फोन लॉन्च किया है। जाने फीचर और कीमत।
 
हैंडसेट निर्माता कंपनी यूनिहर्ट्ज ने दुनिया का सबसे छोटा स्क्रीन वाला फोन जेली स्टार लॉन्च किया है। कंपनी का यह छोटे साइज वाला फोन एंड्रॉयड 13 पर काम करता है। डिजाइन की बात करें तो कंपनी के इस फोन का डिजाइन आपको नथिंग ब्रांड के नथिंग फोन 1 की याद दिलाएगा, क्योंकि इस इस छोटू फोन के पीछे एलईडी नोटिफिकेशन लाइट्स और ट्रांसपेरेंट रियर पैनल देखने को मिलता है।  आइए आपको इस डिवाइस की कीमत और फीचर्स के बारे में जानकारी देते हैं।READ ALSO:-उत्तर प्रदेश में बिजली कटौती से नाराज हुए मुख्यमंत्री योगी, ऊर्जा मंत्री ने रात में सभी बड़े अधिकारियों को बुलाया, कहा-ये बर्दाश्त नहीं करेंगे, तुरंत सुधार करें

 

Unihertz Jelly Star: रैम, स्टोरेज, प्रोसेसर विवरण
फोन में 8जीबी रैम के साथ 256जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाना संभव है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए इस डिवाइस में MediaTek Helio G99 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। इस हैंडसेट का वजन भी काफी हल्का है, इस डिवाइस का वजन सिर्फ 116 ग्राम है।

 

Unihertz Jelly Star कैमरा और डिस्प्ले विवरण
इस छोटू फोन में कंपनी ने सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया है, जबकि रियर में कंपनी ने 48 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया है, जो हाई रेजोल्यूशन फोटो लेने में मदद करता है। फोन में 3 इंच का एलईडी फ्लैश है। डिस्प्ले दिया गया है जो 480*584 पिक्सल रेजोल्यूशन ऑफर करता है।

 

Unihertz Jelly Star में सुरक्षा के लिहाज से है यह फीचर 
दुनिया के सबसे छोटे स्क्रीन वाले इस फोन में कंपनी ने सिक्योरिटी के लिए फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है।

 

Unihertz Jelly Star Price: कितनी है कीमत?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक किकस्टार्टर कैंपेन के तहत इस डिवाइस को 170 डॉलर (About 14 thousand rupees) में खरीदा जा सकता है। जब अक्टूबर में इस फोन की शिपिंग शुरू की जाएगी तो इस हैंडसेट की कीमत 210 डॉलर (करीब 17 हजार रुपये) हो सकती है।