Oh God, ये कैसे हुआ? झरने में नहा रहे युवक की पैंट में घुस गया सांप, दोस्तों ने सांप को बाहर निकाल बचाई जान! Video

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि झरने के पानी में नहा रहे एक शख्स की पैंट में एक बड़ा सांप घुस गया। दोस्तों की मदद से सांप को बाहर निकाला गया। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो का लुत्फ उठा रहे हैं।
 
बारिश के मौसम में झीलें और झरने खिल उठते हैं और बड़ी संख्या में पर्यटक घूमने आते हैं। हालांकि, ये जगहें जितनी खूबसूरत हैं, उतनी ही खतरनाक भी हैं। हाल ही में कई ऐसे वीडियो सामने आए, जहां झरने में नहा रहे लोग अचानक पानी बढ़ने की वजह से फंस गए और कुछ की जान भी चली गई। अब ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें नहा रहे एक युवक के साथ कुछ अजीबोगरीब हो गया।Read also:-बीमा क्लेम के लिए चेहरे के साथ बीमार अंग की तस्वीर भेजने की सरकारी स्कीम पर बवाल, ऐसे में प्राइवेट पार्ट की तस्वीर भेजना भी जरूरी! 

 

झरने के पास युवाओं का एक समूह नहाता हुआ दिखाई दे रहा है। एक युवक उस वक्त डर गया, जब उसे अपनी पैंट में अजीबोगरीब हरकत महसूस हुई। जब वो पानी से थोड़ा बाहर आया तो उसे पता चला कि उसकी पैंट में एक सांप घुस गया है। सांप छोटा नहीं बल्कि बड़े साइज का सांप था। वीडियो में दिख रहा है कि सांप युवक की पैंट में ऊपर तक घुस गया है, जिसकी वजह से उसकी हालत खराब हो गई। 

  allowfullscreen

युवक की पैंट में घुसा सांप
युवक को जब पता चला कि उसकी पैंट में सांप है तो उसने पैंट के ऊपर से ही उसका मुंह पकड़ लिया, लेकिन दिक्कत ये थी कि अगर वो सांप का मुंह छोड़ता तो वो काट लेता और अगर वो उसे नहीं छोड़ता तो उसे बाहर कैसे निकालता। कुछ देर परेशान होने के बाद युवक ने दोस्तों की मदद से सांप को बाहर निकाला। युवक ने अचानक सांप का मुंह छोड़ दिया और दोस्तों ने पूंछ पकड़कर उसे जोर से बाहर खींच लिया और सांप को बहार निकल दिया। 

 

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और कई लोग इस पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं। वीडियो शेयर कर लिखा गया है कि सावधान रहें, सतर्क रहें। अगर आप भी ऐसी किसी जगह पर बिना सोचे समझे पानी में चले जाते हैं तो सावधान हो जाएं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि दोस्तों को सलाम, मुश्किल वक्त में जो साथ देता है वही सच्चा दोस्त होता है।

 

एक ने लिखा कि इसे देखकर ही मेरी हालत खराब हो रही है, उस पर क्या बीत रही होगी दोस्त। एक ने लिखा कि मुश्किल वक्त में अगर साथ देने और हौसला बढ़ाने वाला कोई हो तो हर परेशानी से लड़ा जा सकता है। एक ने लिखा कि ये बहुत डरावनी स्थिति थी, ऐसे में साथ देने वाले दोस्तों का शुक्रिया अदा करना जरूरी है। एक ने लिखा कि इस वीडियो में एक बात देखने को मिली कि सभी दोस्त कमीने नहीं होते।