वीडियो रील बनाने के लिए 150 फीट पानी की झील में शख्स ने लगाई छलांग, हुई मौत, पुलिस ने निकाला शव

मामला राजस्थान के उदयपुर का है, जहां एक शख्स ने 150 फीट पानी की झील में छलांग लगा दी। इसके बाद उनकी दर्दनाक मौत हो गई। हालांकि यह पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी रील के कारण झारखंड और मध्य प्रदेश में युवाओं की जान जा चुकी है। 
 
रील बनाने की लत जानलेवा बनती जा रही है। हाल ही में ऐसे कई मामले सामने आए हैं जब रील बनाते समय लोगों की जान चली गई है। मध्य प्रदेश और झारखंड के बाद राजस्थान से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक शख्स की रील बनाते वक्त दर्दनाक मौत हो गई है। READ ALSO:-तूफ़ान रेमल का ये वीडियो देखकर हैरान हो जाएंगे आप! तेज हवाएं और बारिश से जनजीवन हुआ अस्तव्यस्त, Remal ने मचाई तबाही

 

मामला राजस्थान के उदयपुर का बताया जा रहा है, जहां एक शख्स रील बनाने के लिए पत्थर खदान की झील में कूद गया और उसकी जान चली गई। वह अपने चार दोस्तों के साथ खदान में इंस्टाग्राम रील्स शूट करने आए थे लेकिन यह उनका आखिरी शूट साबित हुआ।

 


बताया गया कि दिनेश मीना नाम का शख्स अपने दोस्तों के साथ रील शूट करने आया था। दिनेश का एक दोस्त सबसे पहले चट्टान से फिसलकर पानी में गिरा और किसी तरह बाहर आ गया। इसके बाद दिनेश के मन में 150 फीट की ऊंचाई से झील में छलांग लगाने का विचार आया। 

 

हालांकि, जब छलांग लगाने के बाद दिनेश बाहर नहीं आया तो उसके दोस्त हैरान रह गए और उन्हें किसी गड़बड़ी का संदेह हुआ। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस गोताखोरों के साथ झील पर पहुंची और तीन घंटे की तलाश के बाद आखिरकार उसका शव बरामद कर लिया गया।

 

आपको बता दें कि इससे पहले झारखंड के साहिबगंज जिले में एक 18 साल का लड़का इंस्टाग्राम रील बनाने के लिए करीब 100 फीट की ऊंचाई से खदान झील में कूद गया था। इसके बाद वह डूबने लगा तो तालाब में नहा रहे दोस्तों ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन उसकी मौत हो गई। मध्य प्रदेश में नर्मदा नदी पर बने पुल से कूदकर एक युवक ने अपनी जान गंवा दी है।