World Cup 2023 : टीम इंडिया के खिलाड़ियों को रोता हुआ देख सहन नहीं कर सका फैन, हार के सदमे से हुई मौत

भारतीय क्रिकेट टीम की हार के सदमे से तिरूपति में एक युवक की मौत हो गई। फाइनल मैच में टीम इंडिया की हार के बाद युवक बेहोश हो गया। अस्पताल ले जाते समय डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि युवक की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है।
 
तारीख 19 नवंबर, दिन रविवार और World cup 2023 का फाइनल खेल रही इंडिया की टीम, ये दिन और ये तारीख न सिर्फ भारत के लोगों के लिए बल्कि पूरी दुनिया के लोगों के लिए अविस्मरणीय दिन बन गया। इस दिन का इंतजार हर क्रिकेट प्रेमी पिछले 4 साल से कर रहा था। वर्ल्ड कप में भारत की हार ने करोड़ों लोगों का दिल तोड़ दिया। उनकी उम्मीदें धराशायी हो गईं। भारत की हार के सदमे से अभी भी कई लोग उबर नहीं पाए हैं। ऐसा ही एक शख्स था जिसे टीम इंडिया की हार ने दुनिया से अलविदा करा दिया। READ ALSO:-UP : पहले मस्जिद में नमाज पढ़ी, फिर फंदे पर झूला, घटना हुई CCTV में कैद, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा....

 

जैसे-जैसे भारत एक-एक कदम हार की ओर बढ़ता जा रहा था। तिरूपति के ज्योति कुमार की सांसें भी उनका साथ छोड़ रही थीं। दरअसल, भारत की हार का ज्योति कुमार नाम के शख्स पर ऐसा असर हुआ कि वह हार का सदमा बर्दाश्त नहीं कर सका और उसकी मौत हो गई। अचानक हुए इस हादसे से हर कोई स्तब्ध रह गया।  चारों ओर सन्नाटा छा गया। किसी को समझ नहीं आया कि एक पल में क्या हो गया। 

 

 

हार के सदमे से पड़ा दिल का दौरा
ऑस्ट्रेलिया की पारी शुरू होते ही भारतीय गेंदबाजों ने तीन विकेट झटके। उस दौरान हर कोई टीम इंडिया की जीत को लेकर आश्वस्त था, लेकिन धीरे-धीरे मैच भारत के हाथ से निकलता गया और आखिरकार फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 6 विकेट से हरा दिया। टीम इंडिया के खिलाड़ियों के आंसू देखकर ज्योति कुमार भी सदमे में आ गया। इस हार का सदमा वह सहन नहीं कर सका और बेहोश होकर जमीन पर गिर गया।

 

परिवार में मातम
ज्योति कुमार के दोस्त उसे जल्दी-जल्दी में अस्पताल ले गए, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। डॉक्टरों ने बताया कि ज्योति कुमार की मौत दिल का दौरा पड़ने से काफी पहले हो चुकी थी। डॉक्टर की बात सुनकर उनके दोस्त भी दंग रह गए। उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा था कि जो शख्स कुछ देर पहले उनके साथ बैठकर मैच देख रहा था, उसकी अचानक मौत हो गई। उधर, ज्योति कुमार के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। उन्होंने बताया कि ज्योति कुमार ने बीटेक किया था। वे उससे शीघ्र विवाह करना चाहते थे। लेकिन उससे पहले ही उनकी मौत हो गई। उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा कि उनका बेटा अब इस दुनिया में नहीं है।