कांग्रेस प्रत्याशी ने महिला को मारा थप्पड़, वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

वायरल वीडियो में निजामाबाद लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार जीवन रेड्डी एक महिला को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं। इस थप्पड़ के पीछे की हैरान कर देने वाली वजह जानने के लिए पूरा पढ़ें इस खबर को।
 
लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर राजनीति में जबरदस्त हलचल है. लगातार नेताओं के बयान जारी हैं, आरोप-प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं। छोटी-छोटी बातों पर विवाद हो रहे हैं। इस बीच कांग्रेस प्रत्याशी का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक महिला को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं। READ ALSO:-'शराब पीकर मंदिर में क्यों सोया?' BJP नेता द्वारा शख्स के साथ मारपीट करने का वीडियो वायरल

 

यह वीडियो तेलंगाना की निज़ामाबाद लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार जीवन रेड्डी का है। चुनाव के बीच उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  वीडियो में रेड्डी एक महिला को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं। अब इस वीडियो को लेकर विवाद खड़ा हो गया है और जीवन रेड्डी लोगों के निशाने पर हैं। 

 


बताया जा रहा है कि यह घटना तब हुई जब जीवन रेड्डी चुनाव प्रचार के लिए निकले थे. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि महिला इलाके के नेता को पहचान नहीं पाई, इसलिए उन्होंने उसे थप्पड़ मारा और अपनी पहचान बता दी, जबकि कुछ अन्य मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला ने उससे बीजेपी को वोट देने के लिए कहा था। 

 

हालांकि थप्पड़ मारने के पीछे की असली वजह सामने नहीं आई है, लेकिन इस वीडियो ने विवाद खड़ा कर दिया है। सोशल मीडिया पर जीवन रेड्डी के वायरल वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक ने लिखा कि चुनाव आयोग को मामले का संज्ञान लेना चाहिए और आरोपी नेता के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए. एक अन्य ने लिखा कि ये नेता अपनी हरकतों से बाज नहीं आते। इनकी एक महिला को छूने की हिम्मत कैसे हुई?

 

एक ने लिखा कि कैसे लोग एक बुजुर्ग महिला को थप्पड़ मारने के बाद बेशर्मी से हंस रहे थे। एक ने लिखा कि नेता खुद को राजा और जनता को कीड़े-मकौड़े समझते हैं।  एक अन्य ने लिखा कि इस नेता को महिला से मिलकर माफी मांगकर विवाद खत्म करना चाहिए।