Video : गैरजिम्मेदाराना हरकत...दौड़ती स्कूटी पर कपल ने की अश्लील हरकत, पुलिस तक पहुंचा मामला, क्या अब होगी कार्यवाही?

 इस वीडियो को सोशल मीडिया पर @bandrabuzz नाम के हैंडल से अपलोड किया गया है। इसे 3 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. ये कपल सड़क पर तेज रफ्तार से चलते स्कूटर पर एन्जॉय करता नजर आ रहा है। ऐसा लग रहा है मानो वे 2019 में रिलीज हुई संदीप बंगा की फिल्म 'कबीर सिंह' को रीक्रिएट कर रहे हों। फिल्म में एक ऐसे ही सीन में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी किस करते नजर आए थे।
 
सोशल मीडिया पर वायरल रील्स या वीडियो का क्रेज इतना बढ़ गया है कि लोग अपनी रोजमर्रा की जिंदगी या निजी पलों को भी इस पर अपलोड कर रहे हैं। ये सिर्फ वायरल होने या लोगों का ध्यान खींचने के लिए किया जा रहा है। ऐसा ही एक कपल का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक लड़का स्कूटर चला रहा है और एक लड़की उसकी गोद में बैठी है। Read Also:-इंडिगो की फ्लाइट में पैसेंजर ने पायलट को मारा थप्पड़-फिर बोला SORRY, उड़ान में 13 घंटे की देरी से नाराज था; देखें वीडियो

 

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर @bandrabuzz नाम के हैंडल से अपलोड किया गया है। इसे 3 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। ये कपल सड़क पर तेज रफ्तार से चलते स्कूटर पर एन्जॉय करता नजर आ रहा है। ऐसा लग रहा है जैसे वे 2019 में रिलीज हुई संदीप बंगा की फिल्म 'कबीर सिंह' को रीक्रिएट कर रहे हैं। फिल्म में एक ऐसे ही सीन में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी किस करते नजर आए थे।

 


बताया जा रहा है कि यह वीडियो मुंबई में रिकॉर्ड किया गया है। इस वीडियो में कपल बाइक की जगह स्कूटी चला रहा है और एक-दूसरे को गले लगा रहा है।  वीडियो वायरल होते ही पुलिस को सूचना दी गई। कई लोगों ने इस जोड़े को उनकी गैरजिम्मेदाराना हरकत के लिए फटकार लगाई है। साथ ही ट्रैफिक पुलिस से इस जोड़े के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की गई है। 

 

इस वायरल वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट किए हैं। एक शख्स ने लिखा कि ये कपल वीडियो से सिर्फ दूसरे लोगों का ध्यान खींच रहा है। एक यूजर ने लिखा, ''यह साहस नहीं है, यह घोर मूर्खता है।'' वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, "मुझे किसी ऐसे ऐप के बारे में बताएं जो ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों की शिकायतों पर विचार करता हो।"