VIDEO: सामने आया चेन स्नेचिंग का खौफनाक वीडियो, कार की चपेट में आने से महिला की जान जाते-जाते बची 

चैन स्नेचिंग : पुलिस की तमाम कोशिशों के बावजूद चैन स्नेचिंग की घटनाएं कम नहीं हो रही हैं। देश के ज्यादातर शहरों में गली-नुक्कड़ पर सीसीटीवी कैमरे होने के बाद भी अपराधी अपनी आदत से बाज नहीं आ रहे हैं। इसका खौफनाक मंजर  तमिलनाडु में देखने को मिला है।
 
चैन स्नेचिंग : पुलिस की तमाम कोशिशों के बावजूद चैन स्नेचिंग की घटनाएं कम नहीं हो रही हैं। देश के ज्यादातर शहरों में गली-नुक्कड़ पर सीसीटीवी कैमरे होने के बाद भी अपराधी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। इसका जीता जागता उदाहरण तमिलनाडु में देखने को मिला है। चेन स्नेचिंग की इस घटना ने पुलिस के साथ-साथ स्थानीय लोगों को भी हैरान कर दिया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।READ ALSO:-:मेरठ: हिंदू लड़कों के साथ घूम रही हो, शर्म नहीं आती...यह कहकर हिजाब पहनी तीन लड़कियों से बाजार में बदसलूकी, 3 दिन में पश्चमी उत्तर प्रदेश में दूसरी घटना....

 

तमिलनाडु में चेन स्नेचिंग की इस घटना में अपराधियों का एक नया पैटर्न देखने को मिला है। अभी तक अपराधी बाइक से चेन स्नेचिंग की घटना को अंजाम देते आ रहे हैं। लेकिन इस घटना में अपराधियों ने कार का इस्तेमाल किया है। यह बेहद खैफनाक तरीका है क्योंकि इसमें पीड़िता की जान जाते-जाते बच गई थी।

 


तमिलनाडु में कोयम्बटूर के बीलामेडु इलाके में ये हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। पुलिस ने बताया कि पीड़ित महिला सोमवार को मॉर्निंग वॉक पर गई थी। वह अपने घर से कुछ दूर पहुंची ही होगी कि पहले से घात लगाकर बैठे अपराधियों ने उसका पीछा कर लिया। कार महिला के करीब पहुंच गई और एक बदमाश ने महिला की चेन पर झपट्टा मार दिया। चेन स्नेचिंग की घटना के दौरान कार की चपेट में आने से एक महिला बाल-बाल बची।

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला सड़क पर टहलती हुई नजर आ रही है। तभी पीछे से एक सफेद रंग की कार आई, उसमें चालक की सीट के बगल में बैठे बदमाश ने खिड़की से हाथ निकाल कर महिला के गले से जंजीर खींचने का प्रयास किया। महिला ने अपनी चेन कस कर पकड़ ली और नीचे गिर गई। पीड़िता को कार से कुछ मीटर तक घसीटा गया। महिला के गिरते ही बदमाश कार की रफ्तार तेज कर फरार हो गए।

 

शिकायत मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल दो बदमाशों शक्तिवेल और अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया है। घटना में प्रयुक्त कार भी पुलिस ने जब्त कर ली है। अपराधियों को पकड़ने में पुलिस को सीसीटीवी कैमरों से बड़ी मदद मिली। कार में नंबर प्लेट नहीं होने के बावजूद पुलिस ने उस पर लगे स्टीकर से पहचान कर कार को ट्रेस कर लिया था।