UP : महिलाओं ने युवक को रस्सी से बांधकर सड़क पर घसीटा; क्लिनिक में प्रेमी-प्रेमिका की मुलाकात से थे नाखुश; आधे घंटे तक लात, घूंसों और चप्पलों से मारा

यह घटना 3 सितंबर की है. लेकिन, इस घटना का वीडियो मंगलवार को सामने आया। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और 5 महिलाओं समेत 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया। पुलिस ने रात में ही एक युवक को हिरासत में भी ले लिया।
 
झांसी में प्रेमी-प्रेमिका के क्लीनिक में मिलने पर महिलाओं ने एक युवक की जमकर पहले चप्पलों से और फिर लात-घूसे से पिटाई की। फिर उसे रस्सी से बांधकर पूरे मोहल्ले में घुमाया गया। वह लोगों से उसे छोड़ने की गुहार लगाता रहा, लेकिन किसी ने नहीं सुनी। महिलाएं आधे घंटे तक उसे लात, घूसे और थप्पड़ मारती रहीं।READ ALSO:-मेरठ : पिस्टल के साथ BJP नेत्री की फोटो हुई वायरल, आजाद समाज पार्टी के कार्यकर्ता ने किया ट्वीट, DGP ने दिए कार्रवाई के आदेश

 

यह घटना 3 सितंबर की है। लेकिन, इसका 2.02 मिनट का वीडियो मंगलवार को सामने आया। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और 5 महिलाओं समेत 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया। पुलिस ने रात में एक युवक को हिरासत में भी ले लिया है।

 

 

घटना का वीडियो सामने आया है। इसमें दिख रहा है कि नरेंद्र घर के बहार चबूतरे पर बैठा है। एक युवक उसके हाथ-पैर रस्सी से बांध रहा है। इसके बाद महिला और एक पुरुष ने उसकी चप्पलों से पिटाई कर दी। तभी महिला और युवक नरेंद्र को रस्सी पकड़कर खींचने लगते हैं। इससे वह चबूतरे से नीचे गिर जाता है। इसके बाद भी आरोपी नहीं रुके और उसे घसीट कर ले गए।

 

युवक उनसे छोड़ने की गुहार लगाता है, लेकिन आरोपी उसे घसीटते रहते हैं और लात-घूंसों से पीटते रहते हैं। घसीटे जाने के कारण नरेन्द्र को काफी चोटें आईं। यहां तक कि उसके हाथ, पैर और पीठ को भी खरोंच दिया गया। 

 

महिलाओं का आरोप है कि नरेंद्र अपने घर और क्लीनिक में लड़के-लड़कियों की मुलाकात कराता है। वह खुद को डॉक्टर बताता है। उसके पास कोई डिग्री नहीं है। वहीं, नरेंद्र ने महिला के आरोपों को बेबुनियाद बताया है। उसने बताया कि पड़ोस के लड़का-लड़की दवा की सलाह लेने आये थे। 

 

मामले में एसपी ग्रामीण गोपीनाथ सोनी का कहना है कि नरेंद्र की शिकायत पर राजदीप, भारती, हीरा के भाई और 4 अज्ञात महिलाओं के खिलाफ IPC की धारा 147, 323, 504, 506 और 342 के तहत मामला दर्ज किया गया है। एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। महिलाओं की भी पहचान की जा रही है।