UP : बहुत जल्द ‘इंशाअल्लाह दूसरा पुलवामा भी होगा'…देवबंद में मदरसे के छात्र ने सोशल मीडिया पर की आपत्तिजनक पोस्ट, दारुल उलूम से ATS ने पकड़ा 

पुलिस ने आरोपी मदरसा छात्र को हिरासत में ले लिया है। पुलिस और ATS आरोपी छात्र से पूछताछ कर रही है। छात्र के सोशल मीडिया अकाउंट की भी जांच की जा रही है। छात्र की आपत्तिजनक पोस्ट से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। गिरफ्तार छात्र झारखंड के जमशेदपुर का रहने वाला है। 
 
उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में देवबंद के एक मदरसे से पुलिस ने एक छात्र मोहम्मद तल्हा मज़हर को गिरफ्तार किया है। इसने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है जिसमें धमकी दी गई है- ''बहुत जल्द इंशाअल्लाह, एक और पुलवामा होगा।'' आरोपी मो. तल्हा को ATS ने दारुल उलूम से गिरफ्तार किया है। ATS और LIU उससे पूछताछ कर रही है। वहीं पुलिस ने आरोपी छात्र के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया है।READ ALSO:- Deepfake पर सरकार सख्त, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स को एडवाइजरी जारी...IT मिनिस्ट्री ने बताया गंभीर खतरा

 

 

आरोपी झारखंड के जमशेदपुर का रहने वाला एक मदरसे का छात्र है।
झारखंड के जमशेदपुर के सरायकेला का रहने वाला मोहम्मद तल्हा मजहर देवबंद के एक मदरसे में पढ़ाई कर रहा है। तल्हा पर 'X' पर धमकी भरे पोस्ट करने का आरोप है। पोस्ट में तल्हा ने पुलवामा जैसा दूसरा हमला करने की धमकी दी है। पोस्ट को लेकर सहारनपुर पुलिस ने आरोपी छात्र तल्हा को हिरासत में लिया है। जिले के देवबंद थाने की खानखाह चौकी पुलिस ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस और ATS आरोपी छात्र से पूछताछ कर रही है। 

 

आरोपी छात्र से पूछताछ की जा रही है, सोशल मीडिया अकाउंट खंगाले जा रहे हैं
आरोपी छात्र तल्हा ने 'X' पर लिखा था कि इंशाअल्लाह बहुत जल्द एक और पुलवामा होगा। इस पोस्ट के बाद स्थानीय पुलिस, स्थानीय ATS और खुफिया विभाग के अधिकारी उससे पूछताछ कर रहे हैं। आरोपी छात्र के व्हाट्सएप ग्रुप, यूट्यूब, गूगल और अन्य सोशल मीडिया अकाउंट की जांच की जा रही है। सहारनपुर के एसएसपी डॉ. विपिन ताडा ने बताया कि आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है। इस पूरे प्रकरण की जांच के लिए एक टीम गठित की गई है।