UP : समाजवादी पार्टी विधायक ने भाजपा प्रत्याशी पति को जमकर पीटा, थाने में ही जमकर चलाए थप्पड़ व लात और घूसे, फिर जमीन पर गिरा कर मारा 

अमेठी में भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई। स्थिति इतनी तनावपूर्ण हो गई कि स्थिति को नियंत्रित करने के लिए दूसरे थाने की पुलिस बुलानी पड़ी।
 
उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव के दूसरे चरण के मतदान से एक दिन पहले अमेठी के गौरीगंज नगरपालिका में माहौल काफी तनावपूर्ण हो गया है। समाजवादी पार्टी के विधायक राकेश प्रताप सिंह ने अपने समर्थकों के साथ गौरीगंज थाने के अंदर गौरीगंज नगरपालिका प्रत्याशी रश्मि सिंह के पति दीपक सिंह की पिटाई कर दी। समाजवादी पार्टी विधायक मंगलवार शाम से ही कोतवाली में धरने पर बैठे थे।READ ALSO:-AC कोच में सफर करने वाले यात्रियों से रेलवे हुआ परेशान, अब जारी की नई गाइडलाइन! पालन नहीं करने पर जुर्माना और सजा

 

समाजवादी पार्टी विधायक का आरोप है कि भाजपा प्रत्याशी के पति दीपक अपने समर्थकों के साथ मिलकर समाजवादी पार्टी समर्थकों की पिटाई कर रहे थे लेकिन पुलिस ने इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं की जिसे लेकर वह धरने पर बैठे थे लेकिन अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई। इसी दौरान दीपक सिंह गौरीगंज कोतवाली पहुंचे जहां पहले से मौजूद समाजवादी पार्टी विधायक व उनके समर्थकों ने उनके साथ मारपीट कर दी। दीपक सिंह को किसी तरह बचाकर थाने के अंदर लाया गया।

 

 

अमेठी जिले में गुरुवार को निकाय चुनाव के दूसरे चरण का मतदान होना है। यहां से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी तारा पत्नी केडी सरोज हैं। कहा जा रहा है कि वह विधायक राकेश प्रताप सिंह के नेतृत्व में चुनाव लड़ रही हैं। वहीं, भारतीय जनता पार्टी से रश्मि सिंह प्रत्याशी हैं।

 

समाजवादी पार्टी विधायक ने पुलिस पर संरक्षण देने का आरोप लगाया
समाजवादी पार्टी विधायक राकेश प्रताप सिंह ने बयान दिया है कि दीपक सिंह अपराधी है। गौरीगंज में चार दिन से गुंडागर्दी चल रही थी। उसने मेरे भाई और भतीजे पर हमला किया। मैं पूरी रात थाने में बैठा रहा लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। पुलिस दीपक को सुरक्षा दे रही थी। मैं अपने गुस्से पर काबू नहीं रख सका। अगर पुलिस कार्रवाई करती तो शायद यह घटना नहीं होती।