UP : रील बनाने के लिए छत से उल्टा लटक गया शख्स, हुई दर्दनाक मौत; देखें Video 

उत्तर प्रदेश के बांदा में रील बनाते समय एक शख्स की दर्दनाक मौत हो गई। इस शख्स को पहले भी कई बार मना किया गया था लेकिन उसने किसी की बात नहीं मानी और अब रील बनाते-बनाते उसकी मौत हो गई। 
 
रील बनाने का क्रेज लोगों के दिमाग पर इस हद तक हावी हो गया है कि वे अपनी जान जोखिम में डालने से भी नहीं कतराते हैं। रील के चक्कर में कई लोगों की जान जा चुकी है। उत्तर प्रदेश के बांदा में एक दुखद घटना घटी है। रील बनाते समय एक युवक की जान चली गई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। READ ALSO:-हापुड: साड़ी की दुकान में लगी भीषण आग, विकराल आग से लाखों का नुकसान, व्यापारियों में मची अफरा-तफरी

 

रील बनाते समय हुआ ये हादसा
मिली जानकारी के मुताबिक, बांदा के मटौंध थाना क्षेत्र के खैराडा गांव का रहने वाला शिवम खंभे से लटककर रील बना रहा था। वह उल्टा लटककर एक्सरसाइज कर रहा था और उनका एक दोस्त इसका वीडियो बना रहा था, लेकिन इसी दौरान ये दर्दनाक हादसा हो गया। 

 

बताया जा रहा है कि शिवम नीचे गिर गया और उसके सिर में गंभीर चोट लग गई। चोट इतनी खतरनाक थी कि शिवम की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी जब पुलिस को मिली तो वह मौके पर पहुंची और शिवम के शव को पोस्टमार्टम के लिए ले गई। शिवम का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वह एक स्कूल की छत से उल्टा लटककर रील बनाते नजर आ रहा है। अब ये साफ नहीं है कि ये हादसा वीडियो बनाते वक्त हुआ या किसी और जगह। 

 

परिजनों का कहना है कि शिवम ऐसी रील बनाता था, उसे कई बार टोका भी गया था। हालाँकि, सब के टोकने बाद भी वो इस तरह की खतरनाक रीलें बनाने से नहीं रुक रहा था। शिवम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जब परिवार को शिवम की मौत की जानकारी मिली तो उन्हें यकीन ही नहीं हुआ। 

 

वीडियो देखने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इस देश में रील बनाने के लिए लोग अपनी जान जोखिम में डालने से भी नहीं कतराते। एक अन्य ने लिखा कि जब ये लोग खतरनाक स्टंट कर रहे हैं तो इन्हें कोई रोकने वाला नहीं होता। ऐसी घटनाओं के बाद ही लोगों की आंखें खुलती हैं।