UP : पहले मां की हत्या की, फिर शव को बैग में रखकर संगम में प्रवाहित करने के लिए युवक पहुंच गया प्रयागराज, वजह जानकर हैरान रह गई पुलिस

बिहार निवासी एक युवक ने पहले अपनी मां की हत्या की, फिर फिर अपनी मां के शव को हरियाणा से सूटकेस में पैक कर प्रयागराज पहुंच गया। वह संगम में शव को ठिकाने लगाने की योजना बना रहा था तभी पुलिस को उसकी गतिविधि संदिग्ध लगी। तलाशी करने पर शव बरामद हुआ।
 
संगम नगरी प्रयागराज से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां एक युवक को उसकी मां के शव के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक, युवक की गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को सूटकेस में पैक किया और प्रयागराज पहुंच गया। वह अपनी मां के शव को संगम में प्रवाहित करने की फिराक में था, तभी उसकी संदिग्ध गतिविधियां देख गश्त कर रही पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो बैग में शव देखकर दंग रह गई। इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। READ ALSO:-ग़ाज़ियाबाद : चलती कार में 10 साल की बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म, बारात देखने गई मासूम को घर छोड़ने के बहाने ले गए; मुठभेड़ में दोनों आरोपी गिरफ्तार

 

जानकारी के मुताबिक, आरोपी बेटा बिहार के गोपालगंज का रहने वाला है। 20 साल का हिमांशु अपनी मां प्रतिमा देवी के साथ हरियाणा के हिसार स्थित अपनी बहन की ससुराल गया था। 13 दिसंबर को हिमांशु ने अपनी मां से पांच हजार रुपये की मांग की। जब मां प्रतिमा देवी ने पैसे नहीं दिये तो गुस्से में आकर उसने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद हिमांशु ने अपनी मां के शव को सूटकेस में भर दिया। हरियाणा के हिसार स्टेशन से वह पहले ट्रेन से गाजियाबाद आए और वहां से दूसरी ट्रेन पकड़कर प्रयागराज आ गया। गुरुवार देर रात पुलिस ने प्रयागराज के संगम में सूटकेस लेकर घूम रहे संदिग्ध की तलाशी ली। 

 

पूछताछ में आरोपी युवक ने बताया कि वह मां के शव को सूटकेस समेत प्रयागराज के संगम में प्रवाहित करना चाहता था, ताकि किसी को पता न चल सके कि उसने मां की हत्या कर दी है। पुलिस ने फोरेंसिक टीम से जांच कराने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी युवक से घटना के बारे में और पूछताछ की जा रही है। डीसीपी सिटी दीपक भूकर के मुताबिक, आरोपी युवक को दारागंज पुलिस ने गश्त के दौरान पकड़ा है।