UP : मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी की अपराधियों को चेतावनी, कहा-जो समाज के लिए खतरा बनेगा उसका ...'राम नाम सत्य', निश्चित, देखें VIDEO.....

 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, चुनाव प्रक्रिया चल रही है और लोग पहले से ही नतीजों को लेकर आश्वस्त हैं। उन्होंने पहले ही तय कर लिया है कि तीसरी बार भी मोदी सरकार बनेगी। 
 
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपराधियों को चेतावनी दी है कि जो भी समाज की सुरक्षा के लिए खतरा बनेगा, उसका 'राम नाम सत्य' (अंतिम संस्कार) निश्चित है। उन्होंने यह बात शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी सतीश कुमार गौतम के लिए अलीगढ़ में एक विशाल चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कही।READ ALSO:-नोएडा : रामकृष्ण अनाथालय में लगी भीषण आग, 16 बच्चों समेत 19 लोग बाल-बाल बचे.....

 

बेटियों और व्यापारियों की सुरक्षा 
मुख्यमंत्री योगी ने कहा, 'किसी ने कभी नहीं सोचा था कि बेटियां और व्यापारी रात में निश्चिंत होकर निकल सकेंगे। हम बेटियों और व्यापारियों की सुरक्षा के लिए 'राम नाम सत्य' (अंतिम संस्कार) करवा देते हैं। हम भगवान राम का नाम जपते हुए अपना जीवन जीते हैं। राम के बिना कुछ भी संभव नहीं है, लेकिन जब कोई समाज की सुरक्षा के लिए खतरा बनता है तो 'राम नाम सत्य' भी निश्चित है।

 

 

भविष्य की गारंटी
मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की प्रशंसा की और देश भर में चल रहे बुनियादी ढांचे के विकास के लिए उन्हें श्रेय दिया। “जब आपने मोदी जी को अपना वोट दिया, तो यह मोदी के नाम पर तहत है, आपने अपने भविष्य की गारंटी सुनिश्चित की। चाहे विश्व स्तरीय संरचनाएं हों, राजमार्ग हों, हवाई अड्डे हों, रक्षा गलियारे हों, मेडिकल कॉलेज हों या विश्वविद्यालय हों, ये सभी बनाए जा रहे हैं।”

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरा कार्यकाल
आगामी चुनाव के नतीजों पर भरोसा जताते हुए आदित्यनाथ ने कहा कि लोगों ने पहले ही मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल के पक्ष में फैसला कर लिया है। उन्होंने कहा, अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरा कार्यकाल जीतते हैं, तो भारत पहले तीन वर्षों के भीतर दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने की ओर अग्रसर है। भारत तभी विकसित होगा जब उत्तर प्रदेश का विकास होगा और उत्तर प्रदेश का विकास तभी होगा जब अलीगढ़ का भी विकास होगा।

 

उत्तर प्रदेश में वोट 
उत्तर प्रदेश की 80 लोकसभा सीटों के लिए सभी सात चरणों में 19 अप्रैल, 26 अप्रैल, 7 मई, 13 मई, 20 मई, 23 मई और 1 जून को मतदान होगा। देशभर की सभी 543 लोकसभा सीटों के लिए वोटों की गिनती होगी। 4 जून को होनी है।