UP : कोचिंग पढ़ने गई नौवीं की छात्रा को बहाने से ले गया बाग में, 4 दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप, हैवानियत का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक नाबालिग छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में पीड़ित लड़की के दोस्त समेत 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित लड़की के मुताबिक वह कोचिंग जा रही थी। रास्ते में उसके दोस्त ने उसे  बहाने से अपनी बाइक पर बैठाया और बाग में ले जाकर उसके साथ इस जघन्य वारदात को अंजाम दिया। 
 
उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक नाबालिग छात्रा के साथ हैवानियत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने इस वीडियो पर संज्ञान लेते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में पीड़ित छात्रा ने आरोपी के खिलाफ नामजद शिकायत दी है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। यह घटना जिले के फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में हुई। READ ALSO:-UP : कौशांबी की पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, 6 की मौत; 10 झुलसे; फैक्ट्री में 20 से ज्यादा लोग काम कर रहे थे; कई मजदूरों के फंसे होने की आशंका

 

पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित छात्रा ने बताया कि वह नौवीं कक्षा में पढ़ती है। दो दिन पहले वह कोचिंग के लिए घर से निकली थी। रास्ते में उसकी मुलाकात इसरौली गांव निवासी दोस्त राजू से हुई। वह उसे बाइक पर बैठाकर डामौर गांव के बगीचे में ले गया, जहां आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसी बीच उसके चार दोस्त आ गये। इन सभी आरोपियों ने मिलकर उसके साथ मारपीट की और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म का वीडियो भी बनाया। घटना के बाद आरोपी ने उसकी अश्लील तस्वीरें और वीडियो भी बना लीं। 

 

पांचों आरोपी हुए गिरफ्तार
इतना ही नहीं आरोपियों ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी और मुंह बंद रखने की हिदायत दी। पीड़िता ने बताया कि आरोपियों की धमकी से डरकर वह अपने दोस्त राजू के साथ वहां से लौट आई। इसी बीच ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसकी सूचना मिलते ही बाराबंकी पुलिस तुरंत हरकत में आई और पीड़िता का बयान दर्ज कर उसका मेडिकल कराने के बाद ताबड़तोड़ छापेमारी कर मुख्य आरोपी राजू और उसके चार दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

 

अपराध की योजना बनाई गई और उसे अंजाम दिया गया
पुलिस के मुताबिक आरोपी पीड़िता के परिचित हैं। पीड़िता के मुताबिक आरोपियों ने पूरी तैयारी के साथ इस घटना को अंजाम दिया था। आरोपियों में से एक राजू उसे बुलाने आया। जबकि बाकी आरोपियों को उन्होंने पहले ही घटना स्थल पर भेज दिया था। पीड़िता ने बताया कि उसने भी आरोपी पर भरोसा किया और उसकी बाइक पर बैठ गई। पीड़िता ने राजू के दोस्तों की पहचान महेंद्र वर्मा पुत्र छंगालाल, अजय उर्फ टिंकू पुत्र रामकुमार, हेमराज उर्फ कल्लू पुत्र भरत प्रसाद, राजकुमार उर्फ राजू पुत्र प्रेमचंद निवासी गढ़ गांव दमोरा के रूप में की है। पुलिस ने इस मामले में सामूहिक दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट, एससी-एसटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है।