स्टंट ऑन ट्रेन: ऊपर से जा रही थी हाईटेंशन तार, पुल से गुजर रही मालगाड़ी पर दो लड़कों ने किया खतरनाक स्टंट, Video हुआ वायरल

पुलिस का कहना है कि सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, वह NTPC प्लांट के आसपास का लग रहा है। यह वीडियो जारचा थाना क्षेत्र के NTPC प्लांट के पास का बताया जा रहा है। 
 
अब तक आपने कार और बाइक से स्टंट करते हुए कई वीडियो देखे होंगे। लेकिन ग्रेटर नोएडा से एक होश उड़ा देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें दो युवक ट्रेन के ऊपर खड़े होकर अपनी मसल्स दिखाते हुए स्टंट कर रहे हैं। ट्रेन के ऊपर से हाईटेंशन लाइन भी गुजर रही है। लेकिन, युवा जान जोखिम में डालकर स्टंट कर रहे हैं।READ ALSO:-UP : लग्जरी कार छोड़ E-Bus में सवार हुईं BJP सांसद हेमा मालिनी, यात्रियों से की बातचीत, सांसद बोली-डग्गामार वाहनों पर लगेगी रोक

 

सोशल मीडिया पर मशहूर होने, अपने वीडियो पर लाइक और फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए युवा लगातार तरह-तरह के हथकंडे अपनाते रहते हैं। इस दौरान युवा जान जोखिम में डालकर स्टंट करते भी नजर आ रहे हैं। इस वक्त ग्रेटर नोएडा का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो जारचा थाना क्षेत्र के NTPC प्लांट के पास का बताया जा रहा है.

 

 

युवक ने ही यह वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट पर डाला। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस पूरे प्रकरण की जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, वह NTPC प्लांट के आसपास का है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, जारचा थाना क्षेत्र में वायरल वीडियो में दो युवक मालगाड़ी पर स्टंट कर रहे हैं। उस वीडियो का तत्काल संज्ञान लेते हुए थाना जारचा पुलिस और आरपीएफ द्वारा स्टंट कर रहे दोनों युवकों रिंकू (22 वर्ष) और प्रिंस (19 वर्ष) को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों गौतम बुद्ध के रहने वाले हैं।