समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के फिर से बिगड़े बोल, जानें क्या कहा अब,  हिंदू महासभा ने दर्ज कराई शिकायत

 समाजवादी पार्टी ने स्वामी प्रसाद मौर्य के मां लक्ष्मी वाले बयान से भी खुद को अलग कर लिया है। पार्टी प्रवक्ता आईपी सिंह ने कहा कि ये उनके विचार हैं।
 
समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य अक्सर देवी-देवताओं पर टिप्पणी कर सुर्खियों में बने रहते हैं। एक बार फिर उन्होंने लक्ष्मी माता पर टिप्पणी कर हंगामा मचा दिया है। सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बाद अब समाजवादी पार्टी नेता ने भी मौर्य के माता लक्ष्मी वाले बयान पर आपत्ति जताई है। वहीं, हिंदू महासभा ने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। अखिल भारत हिंदू महासभा के कार्यकर्ता सपा नेता स्वामी प्रसाद के बयान से नाराज हैं। उन्होंने हजरतगंज इंस्पेक्टर से मिलकर मौर्य के खिलाफ लिखित शिकायत की। हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी ने कहा कि समाजवादी पार्टी नेता स्वामी प्रसाद मौर्य लगातार हिंदू धर्म के खिलाफ गलत बोल रहे हैं। उनकी मांग है कि उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाए और एनएसए लगाया जाए। READ ALSO:-महंगाई पर सरकार का सीधा वार, सस्ता प्याज, टमाटर और आटा बेचने के बाद लाई सस्ती 'भारत दाल'

 

पार्टी से निष्कासन की मांग
उन्होंने समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव से स्वामी प्रसाद को पार्टी से निकालने की भी मांग की है। उन्होंने कहा कि अगर उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो अखिल भारत हिंदू महासभा के कार्यकर्ता अखिलेश यादव के बंगले का घेराव करेंगे। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार करने की भी मांग की है। एसीपी हजरतगंज अरविंद वर्मा ने बताया कि संस्था की शिकायत मिली है। साक्ष्य और शिकायत के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

 

 

 

 

यदि आप लक्ष्मी देवी की पूजा करना ही चाहते हैं तो अपने घरवाली की पूजा व सम्मान करें जो सही मायने में देवी है क्योंकि आपके घर परिवार का पालन-पोषण, सुख-समृद्धि, खान-पान व देखभाल की जिम्मेदारी बहुत ही निष्ठा के साथ निभाती है। इसमें मौर्य की अपनी पत्नी के साथ तस्वीरें थीं, जिसमें वह उन्हें माला पहनाते और उपहार देते नजर आ रहे हैं।