मेरठ: खनन माफिया का पुलिसकर्मियों पर लाठी-डंडों से हमला, 5 लोग हुए गिरफ्तार

मोहिउद्दीनपुर और भूड़बराल के बीच रेलवे लाइन के पास चेकिंग के दौरान कुछ युवकों ने पुलिस टीम पर लहे के सरिया और डंडो से हमला कर दिया। इससे दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। बाद में जब और पुलिसकर्मी पहुंचे तो पांच हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया गया।
 
मेरठ के परतापुर में युवकों ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। युवकों ने पुलिस टीम पर रॉड और लाठी से हमला कर दिया। उन्हें घायल कर दिया। बाद में सूचना पर अन्य पुलिसकर्मी पहुंचे। पुलिस ने हमलावरों में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपी खनन माफिया के साथी बताए जा रहे हैं।Read Also:-काम की खबर : 31 मार्च तक फाइल नहीं किया ITR तो बढ़ेगी परेशानी, इस तरह कर सकते फाइल इनकम टैक्स

 

पुलिस के अनुसार शनिवार शाम इंस्पेक्टर क्राइम नरेंद्र कुमार सिंह मोहिउद्दीनपुर से भूड़बराल की ओर आ रहे थे। जैसे ही वह सहारनपुर-खुर्जा रेलवे लाइन के पास पहुंचे तो उन्होंने कच्ची सड़क पर एक युवक व एक महिला को टहलते हुए देखा।  साथ ही कुछ अन्य युवक भी रेलवे लाइन के पास खड़े थे। उन्होंने फैंटम पुलिस को वहां पहुंचने का निर्देश दिया। फैंटम पर तैनात कांस्टेबल अनुज चौधरी व अन्य पुलिसकर्मी पहुंचे। उन्होंने युवकों से पूछताछ की। आरोप है कि युवकों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया। इससे अनुज चौधरी समेत दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। जेसीबी, बाइकें जब्त, पांच लोग हुए गिरफ्तार। 

 

घायल जवानों ने विभाग को हमले की जानकारी दी। तभी सूचना पर परतापुर इंस्पेक्टर रामफल सिंह व अन्य पुलिसकर्मी वहां पहुंचे। पुलिस ने उन हमलावरों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने जब भूड़बराल में छापेमारी की तो पता चला कि सभी हमलावर भुड़बराल निवासी खनन माफिया जाकिर के साथी हैं। पुलिस ने मौके से दो बाइक बरामद की है और खनन माफिया की जेसीबी भी जब्त की है। गिरफ्तार हमलावरों में सादाब, रियासत, सद्दाम, कैफ और आफताब हैं। जाकिर, सोनू, फैमुद्दीन और फरमान वांछित हैं।