मेरठ: 'BJP पार्षद हूं, मेरा चालान करोगे, BJP नेता बता कर पुलिसकर्मियों को धमकाया, ट्रैफिक नियम भी तोड़ा, 

मेरठ में BJP पार्षद बनकर एक शख्स ने पुलिस को धमकी दी। ट्रैफिक पुलिस को चेकिंग और चालान काटने पर धमकी दे रहा है।
 
मेरठ में BJP पार्षद बनकर एक शख्स ने पुलिस को धमकी दी। ट्रैफिक पुलिस को चेकिंग और चालान काटने पर धमकी दे रहा है। वह बोलता है देखिए, मैं BJP पार्षद हूं, मेरा चालान काटा जा रहा है। ट्रैफिक नियम तोड़ता है और पुलिस को धमकाकर चला जाता है। इसका एक वीडियो भी सामने आया है।READ ALSO:-New Parliament : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 मई को नया संसद भवन राष्ट्र को समर्पित करेंगे; इसके बारे में जानिए सब कुछ

 इसकी पत्नी पार्षद का चुनाव हार गई थी, खुद भी पार्षद नहीं
वीडियो में दिख रहे शख्स का नाम मनोज सैनी है। मनोज सैनी की पत्नी रेणु सैनी ने मेरठ के खड़ौली वार्ड 38 से BJP पार्षद का चुनाव लड़ा था। रेणु सैनी चुनाव हार गईं, उनके सामने सपा प्रत्याशी चुनाव जीत गए। इसके बावजूद मनोज सैनी खुद को पार्षद बताकर पुलिसकर्मियों को धमकाता नजर आ रहा है। मनोज सैनी खुद न तो पार्षद हैं और न ही उनकी पत्नी पार्षद हैं। जब पुलिसकर्मी उसकी जांच करते हैं तो वह कहता है कि मैं BJP का नेता हूं, मैं खड़ौली से BJP का पार्षद हूं, तुम नहीं जानते। वह बोलता है- देखिए, BJP पार्षद का चालान कट रहा है।

 

प्रतिबंधित क्षेत्र में बिना हेलमेट, बिना ड्राइविंग लाइसेंस के वाहन चलाया 
वीडियो में मनोज सैनी बिना हेलमेट के बाइक चला रहा है। वीडियो कैंट इलाके का है। मेरठ कैंट क्षेत्र में यातायात नियमों का कड़ाई से पालन करना अनिवार्य है। यहां हेलमेट पहनना अनिवार्य है। छावनी की सुरक्षा के कारण यहां के नियमों का पालन करना अनिवार्य है। इसके बावजूद खुद को पार्षद बताने वाले मनोज सैनी प्रतिबंधित क्षेत्र में बिना हेलमेट के वाहन चला रहा था। पुलिसकर्मी ने चेकिंग के लिए रोका और ड्राइविंग लाइसेंस मांगा तो वह लाइसेंस भी नहीं दिखा सका।

 

वीडियो में पुलिसकर्मियों धमकी देते नजर आ रहा है 
मनोज सैनी BJP का नाम लेकर पुलिसकर्मियों को धमकाते साफ दिखाई दे रहा है। कहा-मेरा हेलमेट, लाइसेंस यहां से आधा किलोमीटर की दूरी पर नगर निगम में रखा है। तुम मुझसे कागज मांग रहे हो। देखिए, बीजेपी नेता का चालान काटा जा रहा है। मैं खडोली से पार्षद हूं।
पूर्व पार्षद पुलिस कर्मियों से अभद्रता करते हुए स्कूटी लेकर मौके से निकल गया। मामले की जानकारी यातायात कर्मियों ने एसपी ट्रैफिक जितेंद्र श्रीवास्तव को दी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। एसपी ट्रैफिक जितेंद्र श्रीवास्तव का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।