हापुड़ : टोल बचाने के लिए तेज रफ्तार कार ने टोलकर्मी को मारी टक्कर, टोलकर्मी गंभीर रूप से घायल, खौफनाक वीडियो सामने आया

कोतवाली पिलखुवा क्षेत्र के अंतर्गत छिजारसी टोल प्लाजा पर एक कार चालक ने टोल शुल्क बचाने के लिए तेज गति से कार चलाते हुए टोल कर्मी को टक्कर मार दी। कार की जोरदार टक्कर लगने से टोल कर्मी कई फीट ऊपर उछलकर सड़क पर गिर गया और गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद कार चालक कार लेकर हापुड़ की ओर फरार हो गया।
 
उत्तर प्रदेश के हापुड़ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां महज 165 रुपये के टोल लिए एक कार सवार ने टोलकर्मी को रौंद दिया, जो जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। घटना का वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल है और पुलिस इस मामले में कार्रवाई भी कर रही है।READ ALSO:-मेरठ : घोर लापरवाही! लिया था शटडाउन, लाइन में अचानक दौड़ गया करंट, लाइनमैन बुरी तरह झुलसा....

 

टोल प्लाजा पर टोल कर्मी को कार ने रौंदा
बताया जा रहा है कि मामला हापुड़ के छिजारसी टोल प्लाजा का है, यहां टोल टैक्स पर एक कार ने टोलकर्मी को रौंद दिया। इस दिल दहला देने वाली घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। घटना देर रात की है, जिसमें टोलकर्मी बुरी तरह घायल हो गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 

बताया गया कि पिलखुवा थाने के दिल्ली-लखनऊ हाईवे के छिजारसी टोल प्लाजा पर एक तेज रफ्तार कार आती दिखाई दी। कार को टोल प्लाजा पर रुकना पड़ा, इसलिए कार को आते देख भी टोलकर्मी सड़क पार करने लगा, लेकिन कार नहीं रुकी बल्कि टोलकर्मी को रोंदते हुए आगे बढ़ गई।

 


इस घटना में टोलकर्मी बुरी तरह से घायल हो गया, वीडियो में दिख रहा है कि पीड़ित को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। टोलकर्मी का इलाज चल रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक इस टोल प्लाजा पर एक कार का टोल मात्र 165 रुपये है।

 

घटना की सूचना पुलिस को दी गई, पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है। ऑनलाइन जांच करने पर पता चला कि इस टोल प्लाजा पर कार को मात्र 165 टोल देना थे, लेकिन शख्स ने टोल से बचने के लिए टोलकर्मी को कार से उड़ाने का आरोप है।