BJP नेताओं और यातायात पुलिस (Traffic Police) के बीच जमकर मारपीट, कपड़े तक फाड़े, जानिए पूरा मामला

 ट्रैफिक इंस्पेक्टर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग को लेकर BJP कार्यकर्ताओं ने जोरदार प्रदर्शन किया। BJP नेताओं ने कई घंटों तक नेशनल हाईवे जाम कर दिया। उन्होंने ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर के खिलाफ भी नारेबाजी की। 
 
उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और ट्रैफिक पुलिस के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। ऑन ड्यूटी ट्रैफिक इंस्पेक्टर से मारपीट के मामले में अलीगढ़ पुलिस सभी लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तैयारी कर रही है। इंस्पेक्टर कमलेश ने बताया कि एक पक्ष के लोगों ने उन्हें 2 घंटे तक बंधक बनाकर पीटा। घटना को लेकर भारतीय जनता पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं ने एनएच-91 को दो घंटे तक जाम कर दिया। भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता ट्रैफिक इंस्पेक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। READ ALSO:-इंसानियत की मिसाल का Video : सांप ने पी लिया था कीटनाशक, जान बचाने के लिए पुलिसकर्मी ने दिया CPR, सांप के मुंह से अपना मुंह सटा कर बचाई जान!

भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं और ट्रैफिक पुलिस के बीच मारपीट की घटना बन्ना देवी थाना क्षेत्र के मालवीय लाइब्रेरी के पास हुई. दरअसल, अलीगढ़ के बन्ना देवी थाना क्षेत्र के मालवीय पुस्तकालय के सामने एक भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता की कार ट्रैफिक टीआई की कार से टकरा गई। इसके बाद दोनों के बीच विवाद बढ़ गया। दर्जनों भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता एनएच-91 पर स्थित मालवीय पुस्तकालय पहुंचे और पुलिस के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर नारेबाजी की। 

 

 

 

इसके बाद भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं ने अपने अन्य साथियों को इसकी जानकारी दी। बड़ी संख्या में भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे और एनएच-91 पर बैठकर हंगामा करने लगे और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए ट्रैफिक इंस्पेक्टर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग करने लगे। पुलिस के काफी समझाने के बाद मामला शांत हुआ। 
दो लोगों पर केस दर्ज 
भारतीय जनता पार्टी और ट्रैफिक पुलिस के बीच विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया. वीडियो पर अलीगढ़ पुलिस ने एक्स पर ट्वीट किया कि कल रात मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई और उन पर गाड़ी छूने का आरोप लगाया गया, सूचना मिलते ही अधिकारियों ने बातचीत की और कुछ ही मिनटों में सभी को उनके घर भेज दिया गया। मौके पर पूरी तरह से शांति है, उपरोक्त दोनों हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की गई है, यातायात सुचारू है।

 

जब ट्रैफिक इंस्पेक्टर मॉडिफाइड साइलेंसर वाली बाइक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रहे थे तो कुछ लोगों ने पुलिसकर्मी के साथ दुर्व्यवहार किया। मामले में वीडियो फुटेज के आधार पर दो नामजद और अज्ञात लोगों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में केस दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। पुलिसकर्मियों के शराब के नशे में होने के आरोप पर मेडिकल जांच करायी गयी, कोई भी पुलिसकर्मी नशे में नहीं पाया गया। नशे में होने का आरोप बेबुनियाद साबित हुआ है. -मुकेश चंद्र उत्तम, एसपी ट्रैफिक, अलीगढ़