उत्तर प्रदेश : यूट्यूबर अपनी थार जीप के ऊपर खड़ा होकर सिगरेट पीते हुए बना रहा था धुऐं के छल्ले, पुलिस ने ठोका 29,500 का जुर्माना, देखें Video 

सोशल मीडिया पर मुरादाबाद-दिल्ली नेशनल हाईवे 24 का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक यूट्यूबर अपनी थार जीप के ऊपर खड़े होकर सिगरेट पीता नजर आ रहा है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर थार जीप का 29500 रूपये का चालान कर कार्रवाई की।
 
उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के पाकबड़ा थाना क्षेत्र में मुरादाबाद-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग 24 का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक मशहूर यूट्यूबर अपनी थार जीप के ऊपर खड़े होकर सिगरेट पीता नजर आ रहा है, वीडियो वायरल होते ही लोगों ने मुरादाबाद पुलिस को ट्वीट कर युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।  जिसके बाद मुरादाबाद पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए मामले में कार्रवाई के आदेश दिए थे। Read Also:-मेरठ: फार्च्यूनर कार में पिस्टल-कारतूस रखकर ठगने वाले गिरोह का भंडाफोड़, एसएसपी ऑफिस के बाहर खड़ी की थी कार, फर्जी क्राइम ब्रांच के टीम मेंबर बनकर डराते थे।

 

जिसके बाद पड़ताल में पता चला कि वीडियो बनाने वाला युवक पार्बड़ा थाना क्षेत्र का रहने वाला मशहूर यूट्यूबर फैजान है। पुलिस ने युवक की शिनाख्त करने के बाद आरोपी फैजान को गिरफ्तार कर लिया और यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर थार जीप का 29500 रुपये का चालान कर कार्रवाई की।