UP: बुलंदशहर में ज्वेलरी शोरूम में डकैती का वीडियो हो रहा वायरल, देखें कैसे कुछ ही सेकंड में लूट कर ले गए बदमाश

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में सर्राफा के शोरूम पर डकैती का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस घटना को नगर कोतवाली क्षेत्र के धमैड़ा अड्डा क्षेत्र में बाइक सवार दो बदमाशों ने अंजाम दिया।
 
उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में सर्राफा के शोरूम पर डकैती का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस घटना को नगर कोतवाली क्षेत्र के धमैड़ा अड्डा क्षेत्र में बाइक सवार दो बदमाशों ने अंजाम दिया। घटना के वक्त दुकान पर काफी भीड़ थी। इसके बावजूद बदमाशों ने बिना किसी झिझक के फायर भी कर दिया और नकदी, जेवर आदि लूट कर फरार हो गए। इस घटना में सराफा कारोबारी की कमर में गोली लगी है। जिसे पहले जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था और अब उसे हायर मेडिकल सेंटर में रेफर कर इलाज किया जा रहा है।Read Also:-EWS आरक्षण की पात्रता: EWS आरक्षण का लाभ किसे मिल सकता है और इसके क्या नियम हैं, जानिए पूरी जानकारी

 

पुलिस के मुताबिक घटना गुरुवार की है। ग्राम उतरावली निवासी अरविंद (28) की धमिदा अड्डा में सर्राफा की दुकान है। गुरुवार की शाम करीब चार बजे अरविंद अपने भतीजे के साथ दुकान पर बैठा था। इस दौरान कई ग्राहक दुकान पर गहने खरीदने भी पहुंचे। अरविंद इन ग्राहकों को जेवर दिखा रहा था तभी बाइक पर सवार दो बदमाश दुकान पर पहुंचे और बंदूक लहराते हुए सीधे अंदर घुस गए। इन बदमाशों ने व्यापारी और उसके भतीजे को हड़काया और सारा सामान निकालने को कहा। वहीं अरविंद ने बचाने का प्रयास किया तो बदमाशों ने बिना किसी झिझक के फायर कर दिया और सारा सामान लूट कर फरार हो गए। 

 

 

बदमाशों की शिनाख्त में जुटी पुलिस
एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर बदमाशों की शिनाख्त की प्रक्रिया तेज कर दी गई है। इसके अलावा मैनुअल और इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस की मदद से बदमाशों की पहचान और तलाशी भी की जा रही है। उधर, घायल सराफ ने बताया कि अभी तक उसे इस बात की जानकारी नहीं है कि बदमाशों ने दुकान के अंदर से क्या-क्या सामान लूटा है। उन्हें बस इतना पता है कि बदमाशो ने काले कपड़े पहने हुए थे। बदमाशों ने चेहरे पर मास्क भी लगा रखा था।