UP : अपने ही भाई को अगवा कर भाभी मांगी फिरौती में, प्रेमिका को पाने के लिए सारी हदें पार करदी सनकी प्रेमी ने....

ललितपुर में ममेर और फुफेरे भाइयों को एक ही लड़की से प्यार हो गया। भाई से शादी करने के बाद फुफेर भाई काफी ज्यादा गुस्सा हो गया और इस वजह से उसने अपने ही भाई का अपहरण कर लिया और भाभी की फिरौती की मांग की है। 
 
उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है।  जहां एक प्रेमी ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका को पाने के लिए अजीबोगरीब तरकीब अपनाई। दरअसल, दो भाइयों को एक लड़की से प्यार हो जाता है। जहां एक भाई की उस लड़की से शादी हो जाती है। इससे नाराज भाई ने प्रेमिका को पाने के लिए अपने ममेरे भाई का अपहरण कर लिया। इसके साथ ही बदले में वह प्रेमिका को फिरौती मांगता है। हालांकि इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।Read Also;-बिजनौर: मानदेय बढ़ाने की मांग को लेकर बीसी सखियों का प्रदर्शन, बोलीं–सरकार माफ करे 75 हजार रुपए

 

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मामला ललितपुर जिले के बार थाना क्षेत्र के बसरावां गांव का है। 7 नवंबर को थाने में रहने वाले युवक ने मामला दर्ज कराया कि उसके 20 वर्षीय बेटे शालू को उसकी बहन का बेटा गोलू अपने साथ ले गया, जिसके बाद वह फोन पर धमकी दे रहा है कि हमारा विदिशा की लड़की से अफेयर चल रहा है। लेकिन तुम्हारे बेटे ने उससे शादी कर ली है। जब तक तुम उस लड़की को नहीं लाते, तब तक तुम्हारे छोटे बेटे को नहीं छोड़ेंगे। इस पर पीड़िता के पैरों तले से जमीन खिसक गई।

 

पुलिस ने मुख्य आरोपी के 2 साथियों को किया गिरफ्तार
वहीं पीड़िता ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। इस पर पुलिस ने पीड़िता के पिता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस ने मामले की जांच भी शुरू कर दी है। इस दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी मप्र के चंदेरी से ललितपुर आ रहे हैं, जिस पर पुलिस ने आरोपित गोलू के दो साथियों को जाल बिछाकर गिरफ्तार कर लिया है। जहां मुख्य आरोपी गोलू कौशिक पुलिस की गिरफ्त से फरार है। फिलहाल पुलिस ने मुख्य आरोपी की तलाश में छापेमारी कर जांच शुरू कर दी है।

 

जानिए क्या है पूरा मामला?
आपको बता दें कि, स्थानीय लोगों के अनुसार, गोलू और उसके ममेरे भाई के बीच पहले बहुत अच्छे संबंध थे। जहां पिछले 6 महीने पहले गांव में एक शादी हुई थी। जहां मध्यप्रदेश के विदिशा की एक लड़की भी आई थी। वहां लड़की आरोपी गोलू कौशिक और उसके ममेरे भाई से बात करने लगी। शादी के बाद गोलू की लड़की से बात हुई, जिसके बाद लड़की उसके दूसरे भाई से बात करने लगी। इसके बाद मामा ने लड़की के परिवार को शादी का प्रस्ताव भेजा। इससे नाराज गोलू ने अपनी भाभी को पाने के लिए उसके पति यानि अपने ममेरे भाई का अपहरण कर लिया और फिरौती के रूप में भाभी की मांग की।