मुज़फ्फरनगर : मुस्लिम गायिका फ़रमानी नाज़ के लिए सोशल मीडिया पर आया हिंदू धर्म अपनाने का मैसेज, हर हर शंभू गाने वाली मुस्लिम गायिका ने कहा-झूठ है, मेरे नाम से फर्जी आईडी बनाई गई

'हर हर शंभू' गाना गाकर सुर्खियों में आईं फरमानी नाज को जान से मारने की धमकी मिलने का दावा किया जा रहा है। यह भी कहा जा रहा है कि उनके खिलाफ फतवा भी जारी किया गया है। 
 
'हर हर शंभू' गाना गाकर सुर्खियों में आईं फरमानी नाज को जान से मारने की धमकी मिलने का दावा किया जा रहा है। यह भी कहा जा रहा है कि उनके खिलाफ फतवा भी जारी किया गया है। इन सब से परेशान होकर वह जल्द ही हिंदू धर्म अपना लेंगी। इन सबके बीच फ़रमानी नाज ने बुधवार को अपना एक वीडियो जारी किया है। फ़रमानी नाज ने कहा, जिस ट्वीट से यह कहा जा रहा है कि उसने हिंदू धर्म अपनाने और जान से मारने की धमकी दी है। वह फेक है। वो उसका अकाउंट नहीं है। न ही उन्होंने ऐसी बातें कही हैं। Read Also :-   उत्तर प्रदेश स्कॉलरशिप: मेधावी छात्रों की पढ़ाई का पूरा खर्च उठाएगी सरकार, योगी सरकार देगी बड़ा तोहफा!

 

मैं अपने धर्म में बहुत खुश हूँ - फ़रमानी नाज़
फ़रमानी नाज ने कहा, 'मेरे नाम से एक फर्जी आईडी बनाई गई है। जिसमें कहा जा रहा है कि मैं हिंदू धर्म में शामिल होने जा रही हूं। मैं आप लोगों से कहना चाहूंगी कि ऐसे लोगों की रिपोर्ट करें। मैंने ऐसा कुछ नहीं कहा है। कई लोग हैं जो मेरी फेक आईडी बनाकर उलटी बातें प्रकाशित कर रहे हैं। लोगों को बिना सोचे समझे कुछ भी नहीं लिखना चाहिए। मैं जिस धर्म से ताल्लुक रखती हूं उसमें बहुत खुश हूं। अपने-अपने धर्म में सब सुखी हैं। किसी के बारे में कुछ नहीं कहना चाहिए। ऐसे लोगों मुँह बंद कर देना चाहिए। इन लोगों को सजा मिलनी चाहिए। मुझे इस तरह बदनाम मत करो। आप सब ऐसे लोगों से कहो, मेरे साथ ऐसा न करें। किसी ने मुझे धमकी नहीं दी। सब मेरे साथ हैं। सब मुझे प्यार करते हैं, आप लोग ऐसे लोगों से दूर रहो।"

 

 

शिकायत कर कार्रवाई की मांग- फ़रमानी नाज़ 
फ़रमानी नाज के बड़े भाई फरमान ने कहा, "हमें मंगलवार को फर्जी ट्वीट के बारे में पता चला। उसके बाद मैंने खुद उस ट्वीट पर कमेंट किया और सभी को बताया कि यह फर्जी है। मैंने ऐसे 10 कमेंट किए हैं। हमने एसडीएम, डीएम सभी से कार्रवाई करने को कहा है।" .

 

उलेमाओं ने उठाई थी आपत्ति
बता दें, फरमानी नाज ने सावन के महीने में कांवड़ियों के लिए ''हर हर शंभू'' गाना गाया था। जिसके बाद वह सुर्खियों में आ गईं। देवबंध के उलेमाओं ने फरमानी नाज द्वारा हिंदू देवी-देवताओं के गीतों के गायन पर आपत्ति जताई थी। उलेमाओं ने कहा था कि इस्लाम में नाच गाना हराम है। फरमानी को इसे तुरंत बंद करना चाहिए।