Honor Killing In Meerut: बहन की लव मैरिज से नाराज भाइयों ने गोली मारकर की जीजा की हत्या, बहन पर भी चाकू से किए ताबड़तोड़ वार

Honor Killing In Meerut: गुस्से से पगलाए भाइयों ने पहले आंचल पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए। जैकी उसे बचाने के लिए दौड़ा तो दोनों ने मिलकर पहले उसे पीटा इसके बाद सीने से सटाकर गोली मार दी।

 
उत्तरप्रदेश में झूठी शान की खातिर हत्याओं के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला मेरठ के सरधना क्षेत्र का है, यहां बहन के लव मैरिज करने से नाराज दो भाइयों ने उसके घर में घुसकर पहले तो बहन पर चाकू से हमला किया, फिर उसके पति के सीने से सटाकर गोली मार दी और फिर चाकू से उसका गला रेत दिया। इस हमले में युवक की मौत हो गई, जबकि युवती की हालत गंभीर बनी हुई है। इनता नहीं नहीं आरोपियों ने युवक की बहन पर भी चाकू से हमला किया था। पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ लिया है जबकि दूसरे की तलाश की जा रही है।

 

8 दिन पहले लव मैरिज का पता चला

जानकारी के मुताबिक मामला मेरठ के सरधना थाना क्षेत्र के खटीकान मोहल्ले का है। बताया जा रहा है कि यहां रहने वाली आंचल का उसी की गली में रहने वाले जैकी उर्फ पटवारी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जैक संगीत सोम सेना के प्रदेश अध्यक्ष सचिन खटीक का ममेरा भाई था। 8 दिन पहले परिजनों को पता चला कि आंचल और जैकी ने लव मैरिज कर ली है। आंचल परिवार के खिलाफ जाकर जैकी के साथ उसी के घर में रह रही थी। Read Also: देश में फिर दोगुनी रफ्तार से बढ़ रहा कोरोना, UP में भी बढ़ा संक्रमण का ग्राफ; मेरठ समेत इन सात जिलों में लागू हुआ ये नियम

 

सेामवार सुबह किया हमला

बताया जा रहा है कि बहन के इस कदम उसके दोनों भाई अंशु और सागर नाराज थे। सोमवार सुबह दोनों हथियार लेकर जैकी के घर पहुंच गए। वहां आंचल को देखते ही गुस्से से पगलाए भाइयों ने पहले आंचल पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए। जैकी उसे बचाने के लिए दौड़ा तो दोनों ने मिलकर पहले उसे पीटा इसके बाद सीने से सटाकर गोली मार दी। इतने से भी दोनों को सब्र नहीं हुआ तो दोनों ने चाकू से जैकी का गला रेत दिया। जैकी की बहन ज्योति ने आरोपियों को रोकने की कोशिश की तो उन्होंने उस पर भी चाकू से वार कर दिया और फरार हो गए। 

 

एक भाई को गिरफ्तार

सूचना पर एसपी देहात केशव कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घायल आंचल को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आंचल के एक भाई अंशु को पकड़ लिया, जबकि सागर मौका पाकर फरार हाे गया। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

 

दो महीने पहले की थी कोर्ट मैरिज

पुलिस के मुताबिक जांच में सामने आया है कि आंचल और जैकी ने दो महीने पहले कोर्ट मैरिज कर ली थी, लेकिन दोनों ने यह बात परिवार से छुपा रखी थी। 8 दिन पहले दोनों घर से फरार हो गए थे। सोमवार को वे घर पहुंचे तो यह वारदात हो गई। पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दो टीमों का गठन किया है। जबकि मामले गांव में तनाव को देखते हुए फोर्स तैनात की गई है।