2 महिलाओं ने बिना हेलमेट बाइक चला रहे पुलिसकर्मी का पीछा कर पूछा- तुम्हारा हेलमेट कहां है?...'तो उसने बाइक की स्पीड बढ़ाई और भाग गया

 दो महिलाओं ने एक पुलिस अधिकारी का पीछा किया जो बिना हेलमेट के बाइक चला रहा था। सोशल मीडिया पर इस वक्त वायरल हो रहे एक वीडियो में महिलाएं पुलिस अधिकारी से बार-बार उनके हेलमेट के बारे में पूछ रही हैं।
 
सोशल मीडिया पर आए दिन हैरान कर देने वाले वीडियो वायरल होते रहते हैं, जो कभी फनी तो कभी एजुकेशनल होते हैं। इसी सिलसिले में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कानून का रक्षक ही सवालों के घेरे में आ गया है। आमतौर पर आपने पुलिसवालों को लोगों का पीछा करते हुए देखा होगा। लेकिन क्या आपने कभी किसी को पुलिसवालों का पीछा करते हुए देखा है? अगर आपका जवाब नहीं है तो ये वीडियो जरूर देखें। इस वीडियो में दो महिलाएं और एक पुलिसकर्मी बाइक पर जाते दिख रहे हैं।Read also:-'यह बहुत खतरनाक है', जांच के दौरान मोबाइल और लैपटॉप जब्त होने पर सुप्रीम कोर्ट नाराज, दिशानिर्देश बनाने के दिए आदेश 

दोनों महिलाओं ने एक पुलिस अधिकारी का पीछा किया जो बिना हेलमेट के बाइक चला रहा था। सोशल मीडिया पर इस वक्त वायरल हो रहे एक वीडियो में महिलाएं पुलिस अधिकारी से बार-बार उनके हेलमेट के बारे में पूछ रही हैं। हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि वीडियो कहां का है। 'घर के कलश' हैंडल द्वारा 'एक्स' पर अपलोड किए गए वीडियो में एक कार में दो महिलाएं एक पुलिस अधिकारी का पीछा करती दिख रही हैं, जबकि वह आराम से अपनी बाइक चला रहा है।

 

 

इस बीच, यह पहली बार नहीं है कि ऐसी घटना हुई है। इससे पहले दो महिलाओं ने बिना हेलमेट के बाइक चला रहे दो पुलिसकर्मियों का पीछा किया था। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में हुई इस घटना का वीडियो वायरल हो गया था। इस वीडियो क्लिप को पुलिस के पीछे स्कूटी चला रही महिलाओं ने कैद किया था। जैसे ही वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने लगा, गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस ने घटना का संज्ञान लिया और चालान काट दिया। अधिकारियों ने 1,000 रुपये का जुर्माना भी लगाया थो।